The Lallantop

'एनिमल' के सेट से रणबीर की फुटेज लीक, जनता बोली: "इस लुक में एक फाइट सीन चाहिए"

रणबीर कपूर 'एनिमल' में तीन अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे

post-main-image
रणबीर कपूर की पिक्चर भौकाल काटने वाली है

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का जब से फर्स्टलुक आया है, जनता के बीच भौकाल मचा हुआ है. कहा जा रहा है ये रणबीर के करियर की सबसे तगड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है. बीते दिनों ये खबर भी आई थी कि 'एनिमल' में रणबीर तीन अलग-अलग गेटअप में दिखाई देंगे. काफी बड़े बाल और ढाढ़ी, जो कि इसके पोस्टर पर भी था. दूसरा लुक, जिसमें थोड़ा छोटे बाल और थोड़ी छोटी दाढ़ी. तीसरे में एकदम छोटे बाल और क्लीन शेव्ड रणबीर. अब उनका तीसरा लुक लीक हो गया है.

इसमें वो एकदम क्लीन शेव्ड दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने सफेद शर्ट और लाल टाई पहन रखी है. हालांकि ये स्कूल यूनिफॉर्म लग रही है. पर सीधे ये नहीं कहा जा सकता कि रणबीर फिल्म में स्टूडेंट बने हैं या लेक्चरर. इसमें रणबीर पहले से पतले भी दिख रहे हैं. उन्होंने अपने पोस्टर वाले लुक से काफी वजन घटाया है. लीक हुई क्लिप पिछले साल के शूट शेड्यूल की बताई जा रही है. 

फैन 'एनिमल' के बहुत उत्साहित नज़र आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा:

ये फिल्म इतिहास रचेगी. ये किसी कोरियन गैंगस्टर ड्रामा जैसी दिख रही है.

किसी ने कहा, ये अलपचीनो जैसा लुक लग रहा है. कोई कमेन्ट कर रहा है कि ब्लैक बोर्ड पर ही 'मास' लिखा है. फैन का कहने का मतलब है कि फिल्म मासी होने वाली है. कई लोगों ने रणबीर के क्लीन शेव्ड लुक में फाइट सीन की मांग की.

दरअसल जनता इसलिए भी उत्साहित क्योंकि कुछ समय पहले पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी थी. इसके मुताबिक मूवी में रणबीर बिल्कुल स्वैग में होंगे. कहा गया, फिल्म में रणबीर का एक सीक्वेंस है. इसमें वो दिल्ली की एक रोड पर कोट पैंट पहने, लंबे बाल और दाढ़ी में सिगरेट पीते हुए दिखेंगे. उनके सामने गुंडों का एक ग्रुप खड़ा है जो खौफ में है. इस सीन में डायरेक्टर ने बैकग्राउंड म्यूज़िक का इस्तेमाल नहीं किया है. ये सीन फिल्म का हाइलाइट होने वाला है. इसमें रणबीर कपूर काफी हिंसक दिख रहे हैं. ये वही सीन बताया जा रहा है जो पोस्टर में दिखाई दे रहा है, जिसमें खून से लथपथ रणबीर ने हाथ में कुल्हाड़ी पकड़ी है और सिगरेट जला रहे हैं.

ये भी कहा गया था कि संदीप रेड्डी इस कैरेक्टर की डेवलपमेंट को दिखाना चाहते हैं. इसलिए फिल्म में तीन लुक्स का इस्तेमाल किया जाएगा. दाढ़ी और बाल वाले लुक में शूट किए गए सीन पर मेकर्स ने रज के काम किया है. ये सीन ब्रूटल, रॉ और हिंसात्मक चित्रण को अलग लेवल पर लेकर जाएगा. संदीप ने इस सीन को मल्टीपल कैमरा सेटअप में शूट किया है, जिसमें बहुत कम कट्स लगे हैं. री-टेक भी काफी कम हुए हैं. रणबीर कपूर का ये फेवरेट सीन है. कुछ समय पहले रणबीर ने 'एनिमल' की स्क्रिप्ट को लेकर कहा था:

इस फिल्म की कहानी मेरे कम्फर्ट ज़ोन से बहुत बाहर है. इसी वजह से मैं डरा हुआ भी था और उत्सुक भी.  

‘एनिमल’ एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है, जिसे हिंदी के साथ–साथ तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज़ किया जाएगा. इसमें रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे. अनिल कपूर, रणबीर के पिता बनेंगे और बॉबी देओल मेन विलेन. फिल्म में फीमेल लीड पहले परिणीति चोपड़ा होने वाली थीं. मगर ये रोल अब रश्मिका मंदाना की झोली में जा गिरा है. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इसमें रणबीर एक साइकोपैथ के रोल में होंगे. ये एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म होगी. 'एनिमल' 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

वीडियो: रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म 'एनिमल' की स्क्रिप्ट सुनी और वॉशरूम पहुंच गए