The Lallantop

सलमान को धमकी के बीच विवेक ओबेरॉय का बिश्नोई समाज की तारीफ वाला वीडियो वायरल

Vivek Oberoi इस वीडियो में बिश्नोई समाज की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं. लोग इसे Salman Khan से जोड़ रहे हैं.

post-main-image
सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी दी गई है.

Baba Siddique की मौत के बाद Salman Khan की सिक्योरिटी को बढ़ाया गया है. Lawrence Bishnoi के सलमान को धमकी देने के बीच अब Vivek Oberoi का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें विवेक बिश्नोई समाज की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं. क्या है ये वीडियो, विवेक क्या कह रहे हैं और इसे सलमान खान से क्यों जोड़ा जा रहा है, आइए बताते हैं.

ये वीडियो पिछले साल का बताया जा रहा है. जिसमें विवेक ओबेरॉय किसी इवेंट में पहुंचे हैं. जहां मंच से वो बिश्नोई समाज की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में विवेक कहते हैं-

''अगर बिश्नोई समाज के बारे में गूगल करके देखिए तो दुनिया में ऐसा दृश्य आपको नहीं मिलेगा. क्योंकि हर घर में, मेरे यहां भी, हम गाय का दूध निकालते हैं और बच्चों को पिलाते हैं. एक ही समाज है जहां पर हिरण मर जाए तो उसके बच्चे को बिश्नोई समाज की हमारी माताएं सीने से लगा कर रखती हैं.''

लोग इसे सलमान खान के काले हिरण वाले मामले से जोड़ रहे हैं. साल 1998 में फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के वक्त सलमान पर काले हिरण को मारने का आरोप लगे. फिर उन्हें इस मामले में पांच साल की सज़ा हुई. बाद में वो बेल पर बाहर आ गए. अब बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है. इसी मामले में लॉरेन्स बिश्नोई कई सालों से सलमान को धमकी दे रहा है. अपने एक इंटरव्यू में लॉरेन्स ने कहा कि उनका मकसद सलमान को जान से मारना है.

बीते बाबा सिद्दिकी मौत वाले मामले के तार लॉरेन्स बिश्नोई से जुड़े. जिसके बाद सलमान की सिक्योरिटी को बढ़ाया गया. चूंकी सलमान और विवेक ओबेरॉय के रिश्ते सालों से ठीक नहीं हैं. उन दोनों के रिश्ते में लंबे समय से खटास है. इसलिए विवेक का ये पुराना वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब लोग तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं. कोई कह रहा है ये सलमान भाई के लिए खतरा पैदा कर रहा है तो कोई पुराने वीडियो को वायरल करने वाले ट्रोल्स को खरी-खोटी सुना रहा है.

ख़ैर, विवेक ओबेरॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रिसेंटली रोहित शेट्टी की सीरीज़ 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नज़र आए थे. इसके बाद वो मिलाप ज़ावेरी की 'मस्ती 4' में दिखाई देंगे. जिसे 2025 तक रिलीज़ किया जा सकता है. उधर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों 'सिकंदर' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वो 'बिग बॉस 18' को भी होस्ट कर रहे हैं. 

वीडियो: सलमान खान ने Singham Again से पहले Rohit Shetty से पहले क्या पूछा ?