The Lallantop

"करण जौहर मुझे चुप कराने के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे"

करण जौहर पर जमकर बरसीं दिव्या खोसला

post-main-image
दिव्या खोसलाने कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट की 'जिगरा' पर उनकी फिल्म 'सावी' की नकल होने का आरोप लगाया था.

International Awards  के लिए नॉमिनेट All We Imagine As Light, Varun Dhawan के साथ एक्शन फिल्म नहीं बनाना चाहता YRF, Karan Johar पर बरसीं Divya Khosla. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. इंटरनेशनल अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट AWIAL

पायल कपाड़िया की फिल्म 'ऑल वी इमैजिन एज़ लाइट' को एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड्स के लिए 5 अलग-अलग कैटेगरीज़ में नॉमिनेट किया गया है. इसे बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट सिनेमैटोग्राफी और बेस्ट परफॉरमेंस में नॉमिनेशन मिला है. फिल्म में कनी कुश्रुति, दिव्या प्रभा, छाया कदम, ऋधु हरूण और अज़ीस नेदुमंगड़ जैसे एक्टर्स ने काम किया है. फिल्म को 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में ग्रां प्री अवॉर्ड से नवाज़ा गया था.

2. वरुण के साथ एक्शन फिल्म नहीं बनाना चाहता YRF

'सिटाडेल: हनी बनी' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान वरुण धवन ने बताया कि YRF के आदित्य चोपड़ा ने उन्हें एक्शन फिल्में ऑफर करने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा, "मैंने आदित्य चोपड़ा से कहा कि वो यंग लोगों के साथ एक्शन फिल्में क्यों नहीं बनाते? अगर मुझे उन फिल्मों में कास्ट करें तो? उन्होंने मुझे समझाया, 'देखो, मैं तुम्हारे साथ एक्शन फिल्में नहीं बना सकता. क्योंकि मैं तुम्हें उतना ज़्यादा बजट नहीं दे पाऊंगा. तुम अभी उस जगह पर नहीं हो जहां मैं तुम पर इतना रुपये खर्च कर सकूं." हालांकि YRF आलिया और शरवरी को लेकर 'अल्फा' नाम की स्पाय थ्रिलर बना रही है.

3. फिर साथ आएंगे बालाकृष्णा और बोयापति श्रीनू

'सिम्हा', 'लीजेंड' और 'अखंडा' के बाद नंदमूरी बालाकृष्णा और डायरेक्टर बोयापति श्रीनू एक बार फिर कोलैबोरेट करने वाले हैं. इस बार ये दोनों 'अखंडा 2' में साथ करेंगे. ये 2021 में आई फिल्म 'अखंडा' का सीक्वल है. फिल्म का शूट जल्द ही शुरू किया जाएगा. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी.

4. विनीत कुमार की 'मैच फिक्सिंग' का पोस्टर आया

विनीत कुमार सिंह की फिल्म 'मैच फिक्सिंग' का मोशन पोस्टर आ गया है. ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की कहानी 'कंवर खटाना की किताब, 'द गेम बिहाइंड सैफरन टेरर' से इंस्पायर्ड है. विनीत कुमार सिंह के साथ फिल्म में अनुजा साठे और मनोज जोशी जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं. फिल्म को केदार गायकवाड़ ने डायरेक्ट किया है. 'मैच फिक्सिंग' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

5. विकास बहल की 'दरवाज़ा' में जया बच्चन

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, जया बच्चन, विकास बहल की अगली फिल्म 'दरवाज़ा' में लीड रोल में नज़र आएंगी. ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है. रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धांत चतुर्वेदी और वामिका गब्बी फिल्म में सपोर्टिंग रोल्स में हैं. ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी जया बच्चन के किरदार के इर्द गिर्द घूमती है.

6. करण जौहर पर बरसीं दिव्या खोसला कुमार

दिव्या खोसला कुमार ने कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट की 'जिगरा' पर उनकी फिल्म 'सावी' की नकल होने का आरोप लगाया था. अब हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने करण जौहर के बारे में बात करते हुए कहा, "आज जब मैं अपने लिए आवाज़ उठा रही हूं, तो मिस्टर करण जौहर मुझे चुप कराने के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. क्या किसी महिला को इसलिए बेवकूफ कहना सही है, क्योंकि वो गलत के खिलाफ बात कर रही है?" आगे उन्होंने कहा, "जब मेरे साथ ऐसा हो सकता है, तो जो लोग इंडस्ट्री में नए हैं उनके साथ क्या होगा? यहां कोई राजा नहीं है."

वीडियो: आलिया भट्ट की 'जिगरा' पर दिव्या खोसला ने बहुत गंदा बोल दिया