The Lallantop

''घरवाले शाहरुख-सलमान के साथ काम करने के लिए प्रेशर बना रहे''

Amar Kaushik ने बताया, उनके घरवाले कहते हैं कि वो तभी उन्हें अच्छा डायरेक्टर मानेंगे, जब वो Shahrukh Khan और Salman Khan के साथ पिक्चर बनाएं.

post-main-image
अमर कौशिक की स्त्री 2 इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है.

Amar Kaushik. जाने-माने डायरेक्टर और फिल्ममेकर हैं. उनकी बनाई Stree 2 इस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. अमर कौशिक के डायरेक्टर की खासियत ये है कि उनकी फिल्में हमेशा कुछ ना कुछ संदेश देती हैं. यही कारण है कि उनकी बनाई फिल्में लोगों को खूब पसंद आती हैं. मगर हाल ही में उन्होंने बताया कि उनके घरवाले उनपर Salman Khan, Shahrukh Khan के साथ काम करने का प्रेशर बना रहे हैं.

अमर कौशिश ने बताया, उनके घरवाले कहते हैं कि वो तभी उन्हें अच्छा डायरेक्टर मानेंगे, जब वो शाहरुख और सलमान के साथ पिक्चर बनाएं. अमर ने Men Of Culture नाम के यू-ट्यूब चैनल से बातचीत की. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो इतने बड़े डायरेक्टर हो गए हैं, कि कोई एक्टर उनके साथ काम करने को मना ना करे. तो अमर ने कहा कि वो चाहते हैं कि आज की जनरेशन वही देखे जो उसे पसंद है. अमर ने कहा,

''मेरे घर वालों ने मुझसे बोला सलमान के साथ काम कर ले. उस दिन मानूंगा जिस दिन तुमने सलमान खान या शाहरुख खान के साथ काम किया. तब मानूंगा कि तू डायरेक्टर बन गया है. मैंने बोला पिक्चर बना रहा हूं उसे तो बनाने दो. बाद में करेंगे कुछ.''

ख़ैर, कुछ दिनों पहले ये खबर भी आई थी कि अमर कौशिक और दिनेश विजन ने शाहरुख खान से मुलाकात की है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख अमर और दिनेश के साथ एक बिग बजट एडवेंचर फिल्म कर सकते हैं. शाहरुख अब नॉन-एक्शन फिल्म साइन करना चाहते हैं. मगर कुछ हटकर स्क्रिप्ट खोज रहे हैं. अमर और दिनेश के पास शाहरुख के लिए एक एडवेंचर फिल्म का आईडिया है. जिसके लिए दोनों पार्टीज़ से बीच कोलैबरेशन हो सकता है.

बताया ये भी जा रहा है कि ये फिल्म 'स्त्री' यूनिवर्स का पार्ट नहीं होगा. मगर इस फिल्म से एक यूनिवर्स की शुरुआत ज़रूर हो सकती है. अभी शाहरुख और दिनेश-अमर के बीच दो-तीन मीटिंग्स ही हुई हैं मगर शाहरुख ने अभी अपना निर्णय नहीं लिया है. वो अभी किंग पर काम कर रहे हैं. अमर कौशिक की बनाई 'स्त्री 2' इसी साल रिलीज़ हुई है. जिसने दुनिया भर से करीब 800 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान के साथ नॉन एक्शन फिल्म बनाएंगे 'स्त्री 2' के डायरेक्टर अमर कौशिक