The Lallantop
Advertisement

सब पोस्टपोन-पोस्टपोन कहते रहे, 'पुष्पा 2' तो प्रीपोन हो गई,

खबर थी कि Allu Arjun की Pushpa 2 की रिलीज़ डेट आगे खिसका दी जाएगी, मगर फिल्म को एक दिन पहले ही रिलीज़ होने वाली है.

Advertisement
Pushpa 2 release date
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' 06 दिसंबर को रिलीज़ होने के लिए शेड्यूल है.
pic
मेघना
24 अक्तूबर 2024 (Updated: 24 अक्तूबर 2024, 15:50 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Allu Arjun की Pushpa 2 को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहा था. कहा जा रहा था कि फिल्म की रिलीज़ आगे बढ़ सकती है. इसे दि टलती जा रही है. पहले इसे अप्रैल में रिलीज़ होना था, फिर अगस्त के लिए इसे टाला गया. फिर खबर आई कि ये दिसंबर में रिलीज़ होगी. अब ताज़ा जानकारी ये है कि इसकी रिलीज़ को फिर से टाला जा सकता है. 'पुष्पा 2' को देखने के लिए अभी कुछ और महीनों का समय लग सकता है. क्यों हो रही है ये पोस्टपोन, क्या है इसके पीछे की वजह, आइए जानते हैं.

कुछ दिनों पहले मेकर्स ने अनाउंस किया कि 'पुष्पा 2' इस साल 06 दिसंबर को रिलीज़ होनी है. मगर अब कोई मोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर सुकुमार अभी भी पिक्चर के कुछ पार्ट्स की शूटिंग में बिज़ी हैं. कुछ हिस्से के पैचवर्क्स अभी भी शूट किए जा रहे हैं. ऐसे में ये बिल्कुल संभव नहीं है कि इन्हें पूरा करने के बाद पोस्ट प्रोडक्शन को सिर्फ 40 दिनों में निपटा लिया जाए और पिक्चर रिलीज़ कर दी जाए. इसलिए कहा जा रहा है कि 'पुष्पा 2' की रिलीज़ को और आगे खिसकाया जा सकता है.  

रिपोर्ट्स ये भी हैं कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर सबसे ज़्यादा काम किया जा रहा है. पहली वाली 'पुष्पा' के क्लाइमैक्स में दिखाए गए वीएफएक्स को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. इसकी काफी आलोचना भी हुई थी. इसलिए इसके दूसरे पार्ट में सुकुमार फिल्म की कहानी और इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर ज़्यादा ध्यान दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि कुछ पोर्शन्स और एक गाने की शूटिंग अभी भी किया जाना बाकी है. इसे नवंबर में शूट किया जा सकता है. इस गाने में श्रद्धा कपूर को कास्ट करने की खबरें भी हैं.

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक खबर में बताया है कि अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने 275 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं. ये भारतीय सिनेमा के इतिहास में डिजिटल राइट्स के लिए हुई अब तक की सबसे महंगी डील है. फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 85 करोड़ रुपये और म्यूज़िक राइट्स 65 करोड़ रुपये में बिके हैं. ये राइट्स टी सीरीज़ ने खरीदे हैं. फिल्म अपने रिलीज से पहले ही 1085 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

खै़र, अभी ऑफिशियल तौर पर मेकर्स की तरफ से इस पोस्टपोन को लेकर कोई बयान नहीं आया है. 'पुष्पा 2' को एक मैसिव बजट पर बनाया जा रहा है. री-शूट होने के साथ ही इसका बजट करीब 500 करोड़ के आस-पास पहुंच गया है. 123 तेलुगु में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में 'सेक्रेड गेम्स' और 'एनिमल' फेम सौरभ सचदेवा भी नज़र आएंगे. इसमें अल्लू अर्जुन के साथ फहाद फासिल, रश्मिका मंदन्ना, प्रकाश राज और सुनील जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं.

वीडियो: 'पुष्पा 2' क्लाइमैक्स लीक, अल्लू अर्जुन से अनबन? मेकर्स ने अफवाहों पर ये बताया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement