The Lallantop

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के एडिटर ने रिलीज़ से 3 महीने पहले फिल्म क्यों छोड़ दी?

Pushpa 2- The Rule की रिलीज़ से 3 महीने पहले एडिटर के फिल्म छोड़ने की वजह से Allu Arjun की पिक्चर खिसकेगी?

post-main-image
'पुष्पा 2' के पहले गाने 'पुष्पा पुष्पा' को भी पब्लिक से कुछ अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था.

Allu Arjun की Pushpa 2- The Rule के सामने एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है. रिलीज़ से कुछ महीने पहले फिल्म के एडिटर ने पिक्चर छोड़ दी है. 'पुष्पा 2' को Antony Ruben एडिट कर रहे थे. मगर व्यस्तता का हवाला देते हुए एंटनी ने इस फिल्म से अलग होने का फैसला किया है. ऐसे में तय समय पर फिल्म की रिलीज़ मुश्किल में पड़ सकती है. हालांकि मेकर्स आश्वस्त हैं कि इन वजहों से फिल्म की रिलीज़ नहीं फंसेगी. क्योंकि उन्होंने नए एडिटर के साथ बातचीत शुरू कर दी है.

एंटनी रुबेन अपने करियर में 'पुष्पा- द राइज़', 'जवान', 'बिगिल' और 'मरसल' समेत कई ब्लॉकबस्टर फिल्में एडिट कर चुके हैं. पीपिंगमून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने 'पुष्पा 2' छोड़ने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि वो एटली की दूसरी फिल्म में बिज़ी हैं. एंटनी इन दिनों वरुण धवन स्टारर 'बेबी जॉन' पर काम कर रहे हैं. वो इस फिल्म से सिर्फ बतौर एडिटर ही नहीं, बल्कि असोशिएट प्रोड्यूसर के तौर पर भी जुड़े हुए हैं. उसके अलावा वो एक और फिल्म पर लगे हुए हैं. ऐसे में उनके लिए 'पुष्पा 2' के लिए समय निकाल पाना मुश्किल हो रहा है. इसलिए वो अल्लू अर्जुन की फिल्म से अलग हो गए हैं. हालांकि ये अलगाव किसी मनमुटाव या अनबन के साथ नहीं हुआ. दोनों पार्टियों ने आपसी सहमति से ये निर्णय लिया है.

एंटनी रुबेन के फिल्म से अलग होने के बाद 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने दूसरे एडिटर को अप्रोच किया है. उस एडिटर का नाम है नवीन नूली. नवीन को 2019 में आई तेलुगु फिल्म 'जर्सी' की एडिटिंग के लिए बेस्ट एडिटर का नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है. इसके अलावा वो 'नान्नकु प्रेमाथो', 'रंगस्थलम' और अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलो' एडिट कर चुके हैं. उनकी अगली फिल्म पवन कल्याण स्टारर OG है. जो कि इसी साल सितंबर में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 'रंगस्थलम' में साथ काम करने की वजह से सुकुमार को नवीन के क्राफ्ट पर भरोसा है. इसलिए वो एंटनी के बाद उन्हें 'पुष्पा 2' से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

इतनी बड़ी पैन-इंडिया फिल्म की रिलीज़ से ढाई-तीन महीने पहले एडिटर का फिल्म से अलग होना गंभीर मसला है. हालांकि 'पुष्पा 2' के मेकर्स निश्चिंत हैं कि उनकी फिल्म समय पर एडिट हो जाएगी. रिलीज़ डेट बदलने की नौबत नहीं आएगी.

'पुष्पा 2' को लेकर जिस तरह का माहौल बनने की उम्मीद थी, फिलहाल तो वैसा कुछ नहीं हुआ है. अब तक फिल्म का एक टीज़र और एक गाना आ चुका है. फिल्म के पहले गाने 'पुष्पा पुष्पा' को लेकर कुछ खास अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला है. ऐसे में मेकर्स जल्द ही एक नया गाना रिलीज़ करने की सोच रहे हैं. जो रोमैंटिक फ्लेवर वाला होगा. अब देखना है कि वो कब आता है और पब्लिक को कितना लुभा पाता है.

'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ फहाद फासिल, रश्मिका मंदन्ना, प्रकाश राज और सुनील जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. 'पुष्पा 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

वीडियो: 'पुष्पा 2' के टीज़र में क्या-क्या दिखा?