The Lallantop

चुनाव प्रचार करने गए अल्लू अर्जुन पर हुआ केस, अब ये जवाब दिया

पिछले दिनों अल्लू अर्जुन आंध्र प्रदेश के नान्दयाल पहुंचे थे. यहां उन्होंने MLA शिल्पा रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए चुनाव प्रचार किया. जिसके बाद उन पर मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने के मामले में केस हो गया.

post-main-image
इस मामले में बयान जारी करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा कि वो किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं.

कान फिल्म फेस्टिव में जाएंगी कियारा आडवाणी, चुनाव प्रचार करने में फंसे अल्लू अर्जुन ने क्या जवाब दिया?, 'कल्कि 2898 AD' की रिलीज़ से पहले आएगी सीरीज़. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी ऐसी ही सभी खबरें:

# कान फिल्म फेस्टिव में जाएंगी कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी इस साल के कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने जा रही हैं. वो 18 मई को होने वाले 'वुमन इन सिनेमा' के गाला डिनर में शरीक होंगी. कान फिल्म फेस्ट में इस सेक्शन को वैनिटी फेयर मैग्ज़ीन होस्ट करती है.

# चुनाव प्रचार करने में फंसे अल्लू अर्जुन ने क्या जवाब दिया?

पिछले दिनों अल्लू अर्जुन आंध्र प्रदेश के नान्दयाल पहुंचे थे. यहां उन्होंने MLA शिल्पा रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए चुनाव प्रचार किया. जिसके बाद उन पर मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने के मामले में केस हो गया. अब इस मामले में बयान जारी करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा कि वो किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं. वो नान्दयाल अपने दोस्त रवि को सपोर्ट करने गए थे.

# 'कल्कि 2898 AD' की रिलीज़ से पहले आएगी सीरीज़

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' 27 जून को सिनेमाघरों में लग रही है. उससे पहले मेकर्स ने इस फिल्म का एक प्रील्यूड सीरीज़ रिलीज़ करने जा रहे हैं. ये चार एपिसोड की एनिमेटेड सीरीज़ होगी, जिसे मई के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता. इस सीरीज़ के माध्यम से दर्शकों को फिल्म की दुनिया के बारे में बुनियादी जानकारियां दी जाएंगी.

# '12th फेल' के बाद 'ब्लैकआउट' में दिखेंगे विक्रांत

विक्रांत मैस्सी 'ब्लैकआउट' नाम की फिल्म में काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय, सुनील ग्रोवर और जीशु सेनगुप्ता जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. इस फिल्म को 'प्रिंस' और 'क़िस्सा' जैसी फिल्मों पर असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके देवांग भवसर डायरेक्ट करेंगे. 'ब्लैकआउट' 7 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज़ होगी.

# टॉविनो थॉमस की फिल्म को फ्री में देख सकेंगे

'एस दुर्गा' फेम डायरेक्टर सनल कुमार शशिधन ने 'मिन्नल मुरली' वाले टॉविनो थॉमस को लेकर 'वड़क्कु' नाम की फिल्म बनाई थी. वो फिल्म एक्टर और डायरेक्टर की आपसी अनबन की वजह से रिलीज़ नहीं हो पा रही है. ऐसे में सनल ने उस फिल्म की प्रीव्यू कॉपी वीमियो पर अपलोड कर दी है. यानी आप इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं.

# जब सलमान ने अपना अवॉर्ड मनोज बाजपेयी को दे दिया

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म 'भैया जी' के प्रमोशन में बिज़ी हैं. पिंकविला के साथ इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 1998 में 'कुछ कुछ होता है' के लिए सलमान खान को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला. मगर वो अवॉर्ड सलमान ने मनोज बाजपेयी को दे दिया. क्योंकि उसी साल मनोज की फिल्म 'सत्या' रिलीज़ हुई थी. सलमान ने वो अवॉर्ड मनोज को देते हुए कहा, "इस अवॉर्ड का असली हक़दार मैं नहीं, मनोज हैं".

वीडियो: पड़ताल: अल्लू अर्जुन के कांग्रेस का समर्थन करने के दावे में कितना दम?