The Lallantop

आलिया भट्ट को कौन सा डिसऑर्डर है, जो उन्हें सालों बाद पता चला

Alia Bhatt ने बताया कि वो बचपन से ही ज़ोन आउट करती आई हैं. जब वो कैमरे के सामने होती हैं तो उस मोमेंट पर सबसे ज़्यादा प्रेजेंट होती हैं.

post-main-image
आलिया भट्ट ने बताया वो बचपन से ही बात करते-करते ज़ोन आउट हो जाती हैं.

पिछले दिनों Alia Bhatt हमारे खास प्रोग्राम लल्लनटॉप बैठकी में आई थीं. वो अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म Jigra का प्रमोशन कर रही थीं. इसी इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि वो बचपन से ही बात के बीच-बीच में या किसी काम के बीच में ज़ोना आउट होती आई हैं. आलिया ने बताया कि उन्हें ADHD की समस्या है.

आलिया ने बताया कि वो बचपन से ही ज़ोन आउट करती आई हैं. उन्होंने कहा कि,

''मैं बचपन से ही ज़ोन आउट होती आई हूं. स्कूल में भी क्लासरूम में भी किसी कंवर्सेशन के बीच में भी ज़ोन आउट करती आई हूं. मैंने अभी कुछ दिनों पहले एक साइकोलॉजिकल टेस्ट किया. जिसमें मुझे पता चला कि मैं ADHD के स्पेक्ट्रम में बुहत हाई हूं. मुझे ADHD है.''

ADHD मतलब अटेंशन डिफीसिटएट हाइपरएक्टिव डिसऑर्डर. आलिया बताती हैं,

''जब मैंने किसी को बताया इसके बारे में तो उन्होंने कहा कि उन्हें तो पहले से पता था कि मुझे ऐसा कुछ है. इसीलिए मैं कैमरे के सामने इतनी सहज क्यों हूं. क्योंकि उस मोमेंट पर मैं सबसे ज़्यादा प्रेजेंट होती हूं. जब मैं कैमरा के सामने होती हूं तो मैं सबसे ज़्यादा प्रेज़ेंट होती हूं. और अब जब भी मैं राहा के साथ होती हूं तो सबसे ज़्यादा शांत महसूस करती हूं.''

आलिया ने इसी इंटरव्यू में कई और मुद्दों पर बात की. अपनी कुछ डिब्बाबंद हो चुकी फिल्मों पर चर्चा की. जैसे संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ बनने वाली उनकी फिल्म 'इंशाल्लाह' और करण जौहर की फिल्म 'तख्त'. आलिया ने बताया कि 'इंशाल्लाह' को बंद करने का डिसिज़न संजय लीला भंसाली ने लिया. 'तख्त' को कोविड की वजह से रोका गया था. जो फिलहाल शेल्व्ड है.

ख़ैर, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली के साथ 'लव एंड वॉर' नाम की फिल्म करने जा रही है. जिसमें रणबीर कपूर और विकी कौशल होंगे. आलिया इससे पहले करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नज़र आई थीं. अब उनकी आने वाली फिल्म स्पाय यूनिवर्स की फिल्म है. जिसका नाम है 'अल्फा'. 

वीडियो: क्या 'जिगरा' फिल्म में आलिया भट्ट को नहीं लेना चाहते थे वासन?