The Lallantop

'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर में भी क्लैश?

Ajay Devgn और Rohit Shetty की Singham Again का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज़ होगा. ये ट्रेलर मुंबई में ग्रैंड लेवल पर लॉन्च किया जाएगा.

post-main-image
6 अक्टूबर 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज़ किया जाना है.

Sunny Deol की Border 2 में Ahan Shetty, इस दिन आएगा Ajay Devgn की Singham Again का trailer, Bangladesh ने Oscars के लिए भेजी Boli. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें: 

1. डेनियल डे लुईस ने रिटायरमेंट से लौटे

एक्टर डेनियल डे लुईस ने साल 2017 में एक्टिंग से रिटायरमेंट ले लिया था. अब 7 साल बाद वो फिर एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं. डेनियल जल्द ही अपने बेटे रॉनन डे लुईस की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'एनिमोन' में नज़र आएंगे.  

2. बांग्लादेश ने ऑस्कर्स में भेजी 'बोली'

बांग्लादेश ने फिल्म 'बोली' को ऑस्कर्स के लिए भेजा है. इसे बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म कैटेगरी में भेजा गया है. फिल्म को इकबाल एच चौधरी ने डायरेक्ट किया है. नसीर उद्दीन खान फिल्म में लीड रोल में हैं. ये फिल्म 2023 के बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में न्यू करेंट्स अवॉर्ड जीत चुकी है.

3. सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में अहान शेट्टी

सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के बाद अब अहान शेट्टी की भी 'बॉर्डर 2' में एंट्री हो गई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दी है. वो फिल्म में फौजी का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. 'बॉर्डर 2', 26 जनवरी, 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

4. इस दिन आएगा 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन और रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज़ होगा. ये ट्रेलर मुंबई में ग्रैंड लेवल पर लॉन्च किया जाएगा. इस इवेंट में अजय के साथ अन्य कलाकार भी नज़र आएंगे. सनद रहे इससे एक दिन पहले यानी 6 अक्टूबर 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज़ किया जाना है. ये दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड हैं.  

5. "आमिर को 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं करनी चाहिए थी"

IIFA अवॉर्ड्स से शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, विकी और शाहरुख एक-दूसरे की फिल्मों पर बात कर रहे थे. शाहरुख ने कहा, हर बड़ी फिल्म का ऑफर सबसे पहले उनके पास ही आता है. विकी ने उनसे पूछा कि अगर उन्हें बड़ी फिल्में ऑफर हुईं, तो उन्होंने उसे रिजेक्ट क्यों कर दिया. एक-एक कर के विकी ने फिल्मों ने नाम गिनाने शुरू किए. सबसे पहले आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का नाम लिया. जिस पर शाहरुख ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, ''वो फिल्म तो खुद आमिर खान को नहीं करनी चाहिए थी.'' जबकि शाहरुख खुद उस फिल्म का हिस्सा थे. 

वीडियो: कार्तिक आर्यन की 'भूल भूलैया 3' ने रिलीज से पहले ही कमाए इतने रुपये कि जानकर हैरान हो जाएंगे