The Lallantop

अजय देवगन की 'शैतान' को सेंसर बोर्ड से मिला U/A सर्टिफिकेट

‘शैतान’ गुजराती फ़िल्म ‘वश’ का रीमेक बताई जा रही है. फ़िल्म को U/A सर्टिफिकेट मिला है. जबकि ‘वश’ को A सर्टिफिकेट और 8 कट्स के साथ रिलीज़ किया गया था.

post-main-image
फिल्म की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है.


1. एक्टिंग में वापसी नहीं करेंगे डैनियल डे लुईस

अभिनेता डैनियल डे लुईस ने साल 2017 में एक्टिंग से संन्यास लेने की घोषणा की थी. उनके साथ कई फिल्में कर चुके डायरेक्टर जिम शेरिडन ने स्क्रीन डेली को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो डैनियल के साथ वापस काम करना चाहते हैं और लगातार उनसे इस बारे में बात भी करते हैं. लेकिन अब डैनियल फिल्मों में वापसी नहीं करना चाहते.

2. 'हाउस ऑफ़ द ड्रैगन सीजन 2' की रिलीज़ डेट आई

'हाउस ऑफ़ द ड्रैगन' के सीजन 2 की रिलीज़ डेट आ गई है. ये शो जून के महीने में HBO पर रिलीज़ होगा. भारत में इसे जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है. अभी तक रिलीज़ की कोई तारीख अनाउंस नहीं की गई है. सीजन 2 में 8 एपिसोड्स  होंगे.

3.'डॉन 3' के लिए कियारा लेंगी करियर की सबसे ज्यादा फीस

कुछ दिनों पहले अनाउंस किया गया कि कियारा आडवाणी 'डॉन 3' की लीडिंग लेडी होंगी. अब बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर में बताया गया है कि इस फिल्म के लिए कियारा 13 करोड़ रुपए फीस ले रही हैं. ये उनके करियर की सबसे ज्यादा फीस है.

4. 16 साल बाद आमिर खान और दर्शील दिखेंगे साथ

‘तारे जमीन पर’के 16 साल बाद दर्शील एक बार फिर से आमिर खान के साथ काम करने जा रहे हैं. दर्शील ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा,  ‘बूम.. 16 साल बाद, हम फिर से साथ आ रहे हैं. मेरे फेवरेट मेन्टॉर को इस एक्सपीरिएंस के लिए खूब सारा प्यार. कुछ बड़ा खुलासा होने वाला है. चार दिन बाद.’

5. अजय देवगन की 'शैतान' को मिला U/A सर्टिफिकेट

अजय देवगन की 'शैतान' को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है. फिल्म की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है. 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' की रीमेक बताई जा रही है.

6.  'सलमान और आमिर दोनों का काम करने का तरीका अलग'

एक्टर नासिर खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में सलमान और आमिर के काम करने के तरीके पर बात की. नासिर ने 'अंदाज़ अपना अपना' के सेट का किस्सा सुनाते हुए कहा, आमिर बड़े पाबंद किस्म के इंसान हैं. शूट के दौरान सलमान खान कहते थे, 'चलो, टेक करो ना. ख़त्म करो ना, घर जाना है.' जबकि आमिर एक सीन को अलग अलग तरह से करना चाहते थे.