The Lallantop

साहिल खान और शरमन जोशी, 'स्टाइल' वाली हिट जोड़ी 20 साल बाद फिर से साथ फिल्म कर रही है

साहिल खान और शरमन जोशी की 'स्टाइल' कल्ट फिल्म माना जाता है. अब 'चंटु-बंटु' की जोड़ी फिर से साथ आ रही है.

post-main-image
'स्टाइल' फिल्म का पोस्टर. दूसरी तरफ कई सालों बाद साथ में साहिल खान और शरमन जोशी.

2001 में Style नाम की फिल्म आई थी. इसमें Sharman Joshi और Sahil Khan ने लीड रोल्स किए थे. इस फिल्म को जाना गया इसके दो गानों के लिए. 'स्टाइल में रहने का' और 'एक्सक्यूज़ मी, क्या रे'. बीतते समय के साथ 'स्टाइल' को कल्ट स्टेटस हासिल हो गया. कई लोग इसे गिल्टी प्लेज़र भी मानते हैं. ये फिल्म टिकट खिड़की पर इतनी सफल रही कि 2003 में चंटु-बंटु के साथ इसका सीक्वल Xcuse Me बनाया गया. ये सारी राम कहानी आपको इसलिए बताई जा रही है क्योंकि 20 साल बाद फिर से साहिल खान और शरमन जोशी एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. मगर जल्द ही पिक्चर की शूटिंग शुरू होने वाली है.

शरमन जोशी बताते हैं कि 'स्टाइल' उनकी पहली कमर्शियल हिट फिल्म थी. इसमें साहिल के साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी. इसी फिल्म को देखने के बाद राजकुमार हिरानी ने उन्हें '3 इडियट्स' में कास्ट किया था. साहिल और शरमन की नई फिल्म को सैम खान डायरेक्ट करेंगे. सैम इससे पहले 2020 में 'रम पम पोश' नाम की थ्रिलर डायरेक्ट कर चुके हैं.

style movie, sahil khan,
फिल्म 'स्टाइल' का पोस्टर.

साहिल और शरमन की नई फिल्म मसाला एंटरटेनर बताई जा रही है. इसके डायलॉग्स मिलाप झवेरी लिखेंगे. मिलाप इससे पहले 'मस्तीज़ादे', 'सत्यमेव जयते' फिल्म सीरीज़ और 'मरजावां' जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. 'कांटे', 'हाउसफुल', 'देसी बॉयज़', 'मैं तेरा हीरो' और 'एक विलन' जैसी फिल्मों के डायलॉग्स लिख चुके हैं. 

साहिल और शरमन के साथ फिल्म में एक नई हीरोइन को भी लॉन्च किया जाएगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को अबु धाबी में शूट किया जाएगा. 

साहिल खान ने दो-चार फिल्मों में काम करने बाद सिनेमा से दूर हो गए. हालांकि वो अपने निजी जीवन को लेकर खबरों में बने रहते थे. आज के समय में वो मशहूर यूट्यूबर हैं. फिटनेस आइकॉन के तौर पर भी जाने जाते हैं. वहीं शरमन जोशी अपने करियर में 'रंग दे बसंती', 'गोलमाल', 'ढोल', '3 इडियट्स', 'फरारी की सवारी' और 'हेट स्टोरी 3' जैसी चर्चित फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. शरमन आखिरी बार 'बबलू बैचलर' नाम की फिल्म में दिखे थे. इन दिनों वो सोनी लिव की सीरीज़ 'कफस' में दिख रहे हैं.

साहिल और शरमन वाली अनाम फिल्म बेसिकली उन दोनों की पुरानी केमिस्ट्री को कैश करने की कोशिश जैसी लग रही है. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं है. 

वीडियो: टाइगर श्रॉफ की मां ने साहिल खान पर केस क्यों ठोका था?