The Lallantop

"सलमान खान बिश्नोई समाज से माफ़ी मांग लें"

बीजेपी नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव की सलमान खान को सलाह.

post-main-image
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है.

Shah Rukh Khan के टीवी शो Fauji के सीक्वल की तैयारी, BJP नेता ने Salman Khan को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी, Bhool Bhulaiyaa 3 के टाइटल ट्रैक में Diljit और Pitbull का कोलैबोरेशन. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें: 

# "सलमान खान बिश्नोई समाज से माफ़ी मांग लें"

NCP नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पकड़े गए शूटर्स का संबंध लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस अभी इस एंगल की जांच कर रही है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है. ऐसे में अब बीजेपी नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "प्रिय सलमान खान काला हिरण जिसे बिश्नोई समाज देवता मानता है. उसकी पूजा करता है. उसका आपने शिकार किया और उसे पका कर खा लिया. जिस कारण बिश्नोई समाज की भावनाएं आहत हुई और आपके प्रति बिश्नोई समाज में लंबे समय से आक्रोश है.  व्यक्ति से गलती हो जाती है. आप बड़े अभिनेता हैं. देश में बड़ी संख्या लोग आपसे स्नेह करते हैं. मेरा आपको सद्परामर्श है कि आपको बिश्नोई समाज की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपनी बड़ी गलती के लिए बिश्नोई समाज से माफी मांगनी चाहिए."

# शाहरुख के टीवी शो 'फौजी' सीक्वल की तैयारी?

1989 में टीवी पर शाहरुख खान का एक सीरियल आया करता था. जिसका नाम था 'फौजी'. अब कई सालों बाद इस शो का सीक्वल आने वाला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के बताया कि इसमें विकी जैन लीड रोल में होंगे. उनके साथ गौहर खान भी नज़र आएंगी. 12 नए एक्टर्स को इस शो से लॉन्च किया जाएगा. विकी जैन और संदीप सिंह इस शो को मिल कर प्रोड्यूस कर रहे है. ये शो दूरदर्शन पर प्रसारित होगा. 'फौजी 2' को अभिनव पारिख डायरेक्ट करेंगे.

# राज एंड डीके के 'सिटाडेल: हनी बनी' का ट्रेलर आया 

वरुण धवन और समांथा प्रभु की वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' का ट्रेलर आ गया है. इस ट्रेलर में आपको खूब सारा एक्शन और हल्की फुल्की कॉमेडी भी दिखाई देगी. इस सीरीज़ को राज एंड डीके ने डायरेक्ट किया है. वरुण और समांथा के अलावा इसमें के के मेनन, सिकंदर खेर और एमा कैनिंग जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. 'सिटाडेल: हनी बनी', 7 नवंबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा.

# 'भूल भुलैया 3' में पिटबुल और दिलजीत का कोलैबोरेशन

मेकर्स ने कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' के टाइटल ट्रैक का टीज़र रिलीज़ कर दिया है. ये गाना कल यानी 16 अक्टूबर को रिलीज़ होगा. ख़ास बात ये है कि इस गाने के लिए दिलजीत दोसांझ और पिटबुल ने साथ में कोलैबोरेट किया है.  नीरज श्रीधर, दिलजीत दोसांझ और पिटबुल नमिलकर इसे गाया है. तनिष्क बागची ने प्रीतम के साथ मिलकर इसका म्यूज़िक कम्पोज़ किया है.

# 'अनुपमा' से टीवी पर कमबैक करेंगी स्मृति ईरानी?

पीपिंगमून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग 15 साल बाद स्मृति ईरानी टेलीविजन पर कमबैक करने जा रही है. वो फेमस टीवी शो 'अनुपमा' से वापसी कर सकती हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि शो में 15 साल का लीप आने वाला है. इस लीप के बाद शो में स्मृति ईरानी का कैमियो हो सकता है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बीजेपी नेता ने सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी