The Lallantop

किशोर कुमार की जो बायोपिक रणबीर के साथ बननी थी, अब उसमें आमिर होंगे!

Aamir Khan को छह फिल्में ऑफर हुई हैं. इनमें Rajkumar Santoshi, Lokesh Kanagaraj और Zoya Akhtar की फिल्में शामिल हैं.

post-main-image
अगर सब कुछ सही रहा तो किशोर कुमार बायोपिक की शूटिंग 2025 के अंत में शुरू हो जाएगी.

Anurag Basu लंबे समय से Kishore Kumar की बायोपिक बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म से Ayushmann Khurrana से लेकर Ranbir Kapoor के नाम जुड़े. रणबीर और अनुराग पहले भी ‘बर्फी’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्में बना चुके हैं. लेकिन अब खबर आई है कि Aamir Khan इस फिल्म को लीड कर सकते हैं. पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग बासु ने आमिर को अप्रोच किया है. आमिर ने अपनी फिल्म ‘सितारे ज़मीन पर’ की शूटिंग पूरी कर ली है. उसके बाद वो अपनी अगली फिल्म प्लान कर रहे हैं. उनकी लिस्ट में Lokesh Kanagaraj की सुपरहीरो फिल्म, Rajkumar Santoshi की कॉमेडी फिल्म ‘चार दिन की चांदनी’, Zoya Akhtar की फिल्म और Ghajini 2 जैसे नाम हैं. वो जल्दी ही अपनी अगली फिल्म लॉक करेंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक,          

किशोर कुमार वाली बायोपिक अनुराग बासु और भूषण कुमार के दिल के बेहद करीब है. वो चाहते हैं कि इसे बेहतरीन ढंग से दिखाया जाए. आमिर खान भी किशोर कुमार के फैन रहे हैं और उन्हें अनुराग का विज़न पसंद भी आया है. अनुराग बिल्कुल अलग ढंग से ये कहानी दिखाना चाहते हैं और आमिर इसी पक्ष को लेकर उत्सुक हैं. 

रिपोर्ट में बताया गया कि इस सिलसिले में आमिर और अनुराग करीब चार-पांच बार मिल चुके हैं. अब तक सब कुछ सही दिशा में आगे बढ़ रहा है. आगे छपा था,

एक तरफ किशोर कुमार की बायोपिक, उज्ज्वल निकम की बायोपिक और राजकुमार संतोषी की कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है. दूसरी ओर ‘गजनी 2’, लोकेश कनगराज की फिल्म और ज़ोया अख्तर की फिल्म फिलहाल डिवेलपमेंट स्टेज में हैं. आमिर को ये सभी फिल्में पसंद आई हैं, और वो अपनी अगली फिल्म को लेकर इस साल के अंत तक फैसला ले लेंगे. इन छह में से वो तीन फिल्में तो करने ही वाले हैं, बस उन्हें अलग-अलग टाइमलाइन में शूट किया जाएगा. उनके अलावा वो बाकी तीन फिल्मों को मना करेंगे. 

ये पहला मौका नहीं है जब अनुराग बासु और आमिर खान साथ में काम कर सकते हैं. लॉकडाउन के दौरान अनुराग, आमिर और रणबीर कपूर को लेकर एक टू-हीरो फिल्म बनाना चाहते थे. लेकिन किसी वजह से बात नहीं बनी. फिलहाल अनुराग कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी को लेकर एक लव स्टोरी शूट कर रहे हैं. पहले कहा जा रहा था कि ये ‘आशिकी 3’ होगी. लेकिन फिर मेकर्स ने बताया कि ये बिल्कुल अलग फिल्म है. अप्रैल 2025 तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी. तब तक अगर आमिर ने किशोर कुमार वाली बायोपिक को हरि झंड़ी दिखा दी तो अनुराग 2025 के अंत में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे.         
 

वीडियो: आमिर खान की होगी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी, रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म का होंगे हिस्सा