The Lallantop

संदीप रेड्डी वांगा के साथ फिल्म करेंगे शाहरुख़ खान?

IIFA अवॉर्ड्स से दोनों की एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसके आधार पर फैन्स ये अनुमान लगा रहे हैं.

post-main-image
खबरें हैं शाहरुख खान 'स्त्री 2' के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ भी फिल्म कर सकते हैं.

Sandeep Reddy Vanga की फिल्म में Shah Rukh Khan, Hansal Mehta की Gandhi का म्यूज़िक बनाएंगे A R Rahman, कल से शुरू होगा Thalapathy 69 का शूट. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# 'रेड रूम' से ओटीटी डेब्यू करेंगी डेज़ी शाह

डेज़ी शाह वेब सीरीज़ 'रेड रूम' से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. इस सीरीज में डेज़ी, टिया नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसकी जिंदगी एक नाइटक्लब में जाने के बाद बदल जाती है. ये एक सस्पेंस ड्रामा सीरीज़ है. जिसे अजय वीरमल ने डायरेक्ट किया है.

# संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में शाहरुख़ खान?

हाल ही में IIFA अवॉर्ड्स हुए. इस अवॉर्ड शो की एक क्लिप काफी वायरल है. संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' के गाने अर्जन वैली के लिए भूपिंदर बब्बल को बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवॉर्ड दिया गया. संदीप इस अवॉर्ड को लेने के लिए स्टेज पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शाहरुख से कहा, "इस अवॉर्ड शो में आने की 50 परसेंट वजह आपसे मुलाकत करना था." इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, "मेरी आज यहां आने की 100 परसेंट वजह आपसे मिलना था." इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख और संदीप वांगा के कोलैबोरेशन की चर्चा करने लगे हैं.

# हंसल मेहता की 'गांधी' का म्यूज़िक बनाएंगे रहमान

हंसल मेहता की वेब सीरीज़ 'गांधी' का म्यूज़िक बनाने की जिम्मेदारी ए आर रहमान की सौंपी गई है. इस सीरीज को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रतीक गांधी इसमें टाइटल रोल में हैं. ये सीरीज़ इतिहासकार रामचंद्र गुहा की किताब 'गांधी बिफोर इंडिया' और 'गांधी: द इयर्स दैट चेंज्ड द वर्ल्ड' पर आधारित होगी.

# अमर कौशिक के साथ फिल्म करेंगे शाहरुख!

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि शाहरुख खान, अमर कौशिक और दिनेश विजन के साथ एक फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं. ये एक नॉन-एक्शन फिल्म होगी. जिसे एडवेंचर फिल्म भी कहा जा सकता है. सोर्स ने बताया, "शाहरुख ने बीते कुछ महीनों में कई फिल्ममेकर्स से मुलाकात की. लेकिन उन्हें कोई आइडिया पसंद नहीं आया. अब वो 'स्त्री 2' की टीम से बात कर कर रहे हैं.' सोर्स ने आगे बताया, "अमर और दिनेश के पास शाहरुख के लिए एक फिल्म है. ये फिल्म 'स्त्री' यूनिवर्स का हिस्सा नहीं होगी, बल्कि एक नया यूनिवर्स बनाएगी." शाहरुख की मेकर्स के साथ 2-3 मीटिंग्स हो चुकी हैं. बस उनका हां कहना बाकी है.

# अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे 'धूम 4'?

बीते दिनों खबर आई थी कि 'धूम 4' को विजय कृष्णा आचार्य डायरेक्ट कर सकते हैं. लेकिन अब पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि इस फ्रैंचाइज़ की चौथी किश्त को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर सकते हैं. अयान अभी YRF की 'वॉर 2' में व्यस्त हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि आदित्य चोपड़ा 'वॉर 2' के शूट से काफी खुश हैं और वो 'धूम 4' भी अयान से डायरेक्ट करवाना चाहते हैं. इन ख़बरों पर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं.

# कल से शुरू होगा 'थलपति 69' का शूट?

123 तेलुगु की एक खबर में बताया गया है कि कल यानी 4 अक्टूबर से थलपति विजय की आखिरी फिल्म 'थलपति 69' का शूट शुरू होगा. एक गाने के साथ शूटिंग की शुरुआत होगी. फिल्म में विजय के साथ बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और ममिथा बैजू भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे. फिल्म को 2025 के अक्टूबर में रिलीज़ करने की तैयारी है.  

# नानी की फिल्म में दिखेंगी श्रीनिधि शेट्टी

KGF फेम श्रीनिधि शेट्टी नानी की अगली फिल्म 'हिट 3' में उनके साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी. नानी ने एक्स पर पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दी है. इस फिल्म को शैलेश कोलानु डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे 1 मई, 2025 को रिलीज़ किया जाना है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: संदीप रेड्डी वांगा की, प्रभास की 'स्पिरिट' में विलेन बनेंगे सैफ अली खान और करीना कपूर