The Lallantop
Advertisement

बहन को शादी में सोना देना चाहता था, 'पत्नी ने भाइयों से' इतना पिटवाया कि मौत ही हो गई

यूपी के बाराबंकी की घटना. 35 वर्षीय चंद्र प्रकाश मिश्र की बहन पूजा का विवाह 26 अप्रैल को होना था. वो अपनी बहन को शादी में गिफ्ट के तौर पर LED TV और सोने की अंगूठी देना चाहते थे. लेकिन उनकी पत्नी छवि मिश्र कथित तौर पर इसका विरोध कर रही थी.

Advertisement
up barabanki man wanted gift led tv to sister on her wedding angry wife calls brother and killed him
बाराबंकी में युवक को अपनी बहन की शादी में अंगूठी और LED TV देना जानलेवा बन गया. (सांकेतिक तस्वीर- आजतक)
24 अप्रैल 2024
Updated: 24 अप्रैल 2024 19:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति की इसलिए हत्या करवा दी क्योंकि वो अपनी बहन को शादी में सोने की अंगूठी और LED टीवी देना चाहता था. खबर के मुताबिक युवक की इस इच्छा को लेकर उसका पत्नी से काफी ज्यादा विवाद हो गया था. बाद में पत्नी ने मायके से अपने भाइयों को बुला लिया. आरोप है कि सभी ने मिलकर युवक को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा. पिटाई के बाद अधमरी हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना में पुलिस मृतक की पत्नी और सालों समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है.

क्या है पूरा मामला?

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक मामला बाराबंकी के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के झरसावा गांव से जुड़ा है. यहां के निवासी 35 वर्षीय चंद्र प्रकाश मिश्र की बहन पूजा का विवाह 26 अप्रैल को होना था. शादी की तैयारियों में चंद्र प्रकाश भी लगे हुए थे. रिपोर्ट के मुताबिक वो अपनी बहन को शादी में गिफ्ट के तौर पर LED TV और सोने की अंगूठी देना चाहते थे. लेकिन उनकी पत्नी छवि मिश्र कथित तौर पर इसका विरोध कर रही थी. इसी को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी भी हुई.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुस्साई पत्नी ने "चंद्र प्रकाश को सबक सिखाने" के लिए अपने भाइयों को बुलाया. छवि के भाइयों ने उसके पति को करीब ‘एक घंटे तक लाठियों से पीटा’. बाद में गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- धूप में फूल बेचती महिलाओं को बांटे छाते, वजह पता चली तो पिता-पुत्र पर बरसा लोगों का प्यार

हत्या के आरोप में 5 गिरफ्तार

इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छवि और उसके भाइयों समेत पांच लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर की गई है. सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अधिकारियों ने भी घटना पर हैरानी जताई और कहा कि मामले की गंभीरता से जांच हो रही है.

वीडियो: बाराबंकी: परिजन पोस्टमॉर्टम के लिए खड़े रहे, पर डॉक्टर को मूंगफली खानी थी

thumbnail

Advertisement

Advertisement