The Lallantop
Advertisement

प्रॉपर्टी के लिए पिता को इतने मुक्के मारे, सदमे से मौत हो गई, पिटाई का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो Tamilandu के Perambalur जिले का बताया जा रहा है. जहां संतोष नाम के शख्स ने प्रॉपर्टी को लेकर अपने 63 साल के बूढ़े पिता कुलंदैवेलु के साथ मारपीट की.

Advertisement
Tamilnadu, Property dispute, old man
बेटे ने प्रॉपर्टी को लेकर बेरहमी से की पिता की पिटाई (फोटो: सोशल मीडिया)
29 अप्रैल 2024 (Updated: 29 अप्रैल 2024, 16:16 IST)
Updated: 29 अप्रैल 2024 16:16 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक वृद्ध व्यक्ति कुर्सी पर बैठे होते हैं. तभी एक शख्स उनके पास आता है और फिर मुक्कों की बरसात करने लगता है. कुछ सेकेंड के वीडियो में वृद्ध व्यक्ति के चेहरे पर वो शख्स अनेकों बार मुक्के मारता हुआ दिखता है. इतना ही नहीं, वो शख्स बुजुर्ग व्यक्ति के चेहरे पर लात से भी मारता है. घटना घर में लगे CCTV में कैद हो गई. 

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो तमिलनाडु के पेरम्बलुर जिले का बताया जा रहा है. जहां, संतोष नाम के शख्स ने प्रॉपर्टी को लेकर अपने 63 साल के बूढ़े पिता कुलंदैवेलु के साथ मारपीट की. ये घटना 16 फरवरी की बताई जा रही है. ETV भारत की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी अपने पिता से एक साबूदाना प्लांट समेत बाकी प्रॉपर्टी अपने नाम करने के लिए कह रहा था. लेकिन पिता ने जब मना किया तो आरोपी ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की.

बुजुर्ग शख्स की हुई मौत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुलंदैवेलु नाम के बुजुर्ग अपने घर की एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं. तभी आरोपी संतोष आकर उनको मारना शुरू कर देता है. इस वजह से बुजुर्ग आदमी बेहोश होकर वहीं गिर जाते हैं. इसके बाद एक आदमी आकर वहां बीच-बचाव करते हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि इस घटना के बाद आरोपी अपने पिता को लेकर इलाज के लिए अस्पताल भी पहुंचा. लेकिन इस दौरान भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने फिर से पिता के साथ मारपीट की. जिस वजह से 18 अप्रैल को कुलंदैवेलु की हार्ट अटैक से मौत हो गई. रिपोर्ट में आगे बताया गया कि कुलंदैवेलु कथित तौर पर इस सदमे को बदार्श्त नहीं कर पाए, जिस वजह से उनकी मौत हुई.

ये भी पढ़ें: क्या है ये थ्री-लैंग्वेज पॉलिसी, जिसके चलते तमिलनाडु में BJP प्रदेश अध्यक्ष और DMK मंत्री लड़ पड़े?

आरोपी की हुई गिरफ्तारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुलंदैवेलु ने इस घटना को लेकर पहले अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने ये शिकायत वापस ले ली थी. हालांकि, कुलंदैवेलु की मौत के बाद परिवार के दूसरे सदस्यों ने संतोष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तीन धाराओं में मामला दर्ज किया. पुलिस ने IPC की धारा 323, 324 और 506 (ii) के तहत मामला दर्ज किया. जिसके बाद 25 अप्रैल को आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया गया. 

वीडियो: खाने के ठेले पर 'ग्वालियर के केजरीवाल' AAP पर क्या बोल गए?

thumbnail

Advertisement

Advertisement