The Lallantop
Advertisement

दिल्ली एयरपोर्ट पर रशियन महिला का संगीन इल्ज़ाम, 'पासपोर्ट अफसर ने कहा - कॉल मी'

महिला ने जो वीडियो (Russian influencer viral video) पोस्ट किया है, उस पर कुछ लोग महिला की तरफ, तो कुछ आरोपी ऑफिसर की तरफ नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ इन दोनों से इतर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का नाता इससे बता रहे हैं.

Advertisement
russian woman delhi airport viral video
वीडियो को अब तक करीब 30 लाख लोग देख चुके हैं (Image: dijidol/Instagram)
29 अप्रैल 2024 (Updated: 29 अप्रैल 2024, 09:41 IST)
Updated: 29 अप्रैल 2024 09:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हेरा फेरी फिल्म याद है? जिसमें राजू, कचरा सेठ के पास कुछ सामान बेचने जाता है. और उसे कुछ अलग ही डील मिल जाती है. उसी मौके पर कचरा सेठ के मुंह से वो शब्द फूटते हैं, जो इंटरनेट की दुनिया में अमर माने जाते हैं. शब्द थे, “मेरे सैमसुंग के नंबर पर फोन करना.” हाल ही में हुए वायरल वीडियो में, एक रशियन इंफ्लुएंसर (Russian travel influencer viral video) ने ऐसा ही एक वाक्या साझा किया है. उनका दावा है कि दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi airport) के एक पासपोर्ट ऑफिसर ने उन्हें अपना नंबर दिया. और कॉल करने के लिए कहा.

हुआ ये कि dijidol नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें लिखा था, 

क्या आप सीरियस हैं?
दिल्ली एयरपोर्ट पर पासपोर्ट कंट्रोल ऑफिसर चाहते थे कि मैं उन्हें कॉल करूं.

आगे उन्होंने वीडियो में दावा किया कि पासपोर्ट कंट्रोल ऑफिसर ने उनके टिकट पर अपना नंबर लिखा. कहा कि अगली बार जब आप आएं, तो मुझे फोन करें. आगे उन्होंने ने कहा, 

“अरे यार! व्हाट इज दिस बिहेवियर”

पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी था. जिसमें सवाल पूछा गया कि क्या यह व्यवहार सही था? फिर क्या, वीडियो वायरल है. अब तक करीब 30 लाख लोगों ने ये वीडियो देखा है. लोग इस पर अपने-अपने विचार भी रख रहे हैं.

कुछ महिला के समर्थन में नजर आ रहे हैं. कुछ ऑफिसर के इस व्यवहार को अनैतिक कह रहे हैं. तो कुछ कह रहे हैं कि हो सकता है ऑफिसर, महिला की मदद करना चाहते होंगे. 

ये भी पढ़ें: 'मैं टॉप न करती तो...' चंद बद-दिमाग लोगों से परेशान होकर टॉपर प्राची के मन में वो बात आ गई जिसका 'डर' था!

वहीं एक यूजर ने इस बारे में लिखा कि यह बिल्कुल ठीक नहीं है. महिला को सलाह दी कि सुरक्षित रहें. जाने पहचाने होटल में रहें. शुभ यात्रा! 


एक दूसरे यूजर ने लिखा कि जब भी हम यूके, यूएस या यूरोप जाते हैं. हम भारतीयों से भी कॉल करने के लिए कहा जाता है. हमसे यात्रा का उद्देश्य पूछा जाता है. आगे लिखा कि तो फिर जब हमारे यहां कोई आता है. और हम ऐसा करते हैं तो इतनी चर्चा क्यों?

वहीं कुछ यूजर इन दोनों बातों से इतर नजर आए. एक ने अपनी रचनात्मकता की धार को तेज करते हुए, ऑफिसर को सलमान खान की फिल्मों का फैन ही बता दिया. 

Dinara के इंस्टाग्राम अकाउंट से मालूम होता है कि वो भारत अक्सर आती रहती हैं. वो लिखती हैं कि उन्हें भारत से प्रेम है.

वीडियो: सोशल लिस्ट: बहन की क़ब्र पर पाकिस्तानी यूट्यूबर ने बनाया व्लॉग, लोग भड़के

thumbnail

Advertisement

Advertisement