The Lallantop
Advertisement

मार्केट में आई 'पेशाब के दाग' वाली जींस, सिंगल पीस ही खा जाएगा महीने भर की सैलरी!

सोशल मीडिया पर जब जींस की फोटो वायरल हुई तो लोग सबसे ज्यादा हैरान थे इसका प्राइस टैग देखकर. ओरिजिनल 'pee stain' जींस का दाम लगभग 67 हजार 600 रुपये है.

Advertisement
'pee-stain' jeans launched for Rs 50 thousand social media reacts
ये जींस बनाई है ब्रिटिश-इटैलियन ब्रांड जॉर्डनलुका ने. (फोटो- ट्विटर)
29 अप्रैल 2024 (Updated: 29 अप्रैल 2024, 22:00 IST)
Updated: 29 अप्रैल 2024 22:00 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

स्किनी जींस. नैरो बॉटम जींस. बेल बॉटम जींस. और भी कई प्रकार की जींस हम सब अपने जीवन में पहनते आए हैं. ट्रेंड और फैशन के हिसाब से. पर वो कहते हैं न, कि इंसानी दिमाग रोज नए-नए प्रयोगों की ओर अग्रसर रहता है. ‘आवश्यकता’ वाली आविष्कार की जननी ने एक और आविष्कार को जन्म दिया है. ये आविष्कार जींस से ही जुड़ा है. 'pee stain' नाम की नई जींस बनाई गई है (Pee stain jeans Jordanluca). जी हां, एक ऐसी जींस जिसमें ‘पेशाब के दाग’ दिखते हैं.

ये ‘पेशाब के दाग’ वाली जींस सोशल मीडिया पर वायरल है. जींस बनाई है ब्रिटिश-इटैलियन ब्रांड जॉर्डनलुका ने. कीमत भी सुन लीजिए. एक जींस है 50 हजार रुपये की. ब्रांड ने ये जींस 'स्टेन स्टोनवॉश जीन्स' के तहत पेश की है. इसे जॉर्डनलुका के फॉल/विंटर 2023 कलेक्शन शोकेस के दौरान लॉन्च किया गया था. इस जींस को लुका मार्शेटो और जॉर्डन बोवेन ने डिजाइन किया है. इसमें ग्रोइन के पास पेशाब जैसे दाग बने हुए हैं. यहां क्लियर कर दें, ये असली पेशाब के दाग नहीं है. डिजाइन का नाम है बस. क्यों है, कैसे है, वो नहीं पता.

सोशल मीडिया पर जब जींस की फोटो वायरल हुई तो लोग सबसे ज्यादा हैरान थे इसका प्राइस टैग देखकर. ओरिजिनल 'pee stain' जींस का दाम लगभग 67 हजार 600 रुपये है. वहीं इसके लाइटर वॉश का दाम लगभग 50 हजार रुपये हैं, जो कि अभी आउट ऑफ स्टॉक है. जींस की फोटो देख सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. एक शख्स ने जींस में पेशाब की गंध की बात पूछ ली. वो बोले कि इसमें गंध भी आती है या इसके लिए परफ्यूम खरीदना पड़ेगा.

काइल नाम के एक सज्जन ने गजब का दिमाग लगाकर लिखा,

'अंतिम समय में किसी भी काम से बाहर निकलने का एक शानदार तरीका.'

एक शख्स ने इन जींस की स्टाइल की बात कर दी. लिखा,

'ये जींस इस वक्त फैशन में हैं, यहां तक रैपर्स इन्हें पहन रहे हैं.'

इस अनोखी जींस को देख किसी ने कहा कि वो अपने लिए इसे फ्री में बना सकता है तो कई लोग कमेंट सेक्शन में ये लिखने लगे कि पेशाब से इस जींस का कोई लेना-देना नहीं है. कई लोगों ने लिखा कि जब वो छोटे थे तब ऐसी जींस होती तो मजे ही मजे होते. वहीं कुछ लोगों ने जींस के दाम पर तंज कसा. आपका इस जींस के बारे में क्या विचार है, पहनना चाहेंगे या नहीं, हमें कमेंट करके बताइए.

वीडियो: सोशल लिस्ट: Iran-Israel Crisis के बीच भारत के सोशल मीडिया पर शेयर बाजार की बर्बादी की बातें

thumbnail

Advertisement

Advertisement