The Lallantop
Advertisement

मेट्रो है या रील बनाने का 'अड्डा', अब महिलाएं आईं, घूंघट ओढ़ा और डांस शुरू, वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें कुछ महिलाएं देशी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Delhi metro viral video social media women desi dance on haryanvi folk song
दिल्ली मेट्रो में देशी अंदाज में डांस करते महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.
29 अप्रैल 2024
Updated: 29 अप्रैल 2024 11:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली मेट्रो को शहर की लाइफलाइन माना जाता है. लेकिन इससे इतर ये आजकल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स के लिए कंटेंट क्रिएशन का हब बन गया है. यहां से हर तरह का वीडियो कंटेट निकलकर आता है. कभी कोई स्टंट करते हुए वीडियो बनाता है तो कोई पुश अप्स करते हुए. कभी किसी के हाथापाई का वीडियो वायरल होता है तो कभी अतरंगी कपड़े पहने किसी मॉडल का. दिल्ली मेट्रो का अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कुछ महिलाएं देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @snaxxy555 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. इसके कैप्शन में लिखा है- 'दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है'.

इसमें सलवार समीज पहने और सिर पर दुपट्टा ओढ़े कुछ महिलाएं हरियाणवी गाने पर देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन महिलाएं खूब नाच रही हैं. इनमें से एक महिला नीचे बैठी अन्य महिला को भी नाचने के लिए कहती है. जबकि कुछ महिलाएं बैठकर ताली बजाते और गाना बजाते हुए दिखती हैं. आसपास बैठे यात्री इस दृश्य का मजा ले रहे थे तो कई लोग अपने फोन में इस मोमेंट को रिकॉर्ड करने में लगे थे.

ये भी पढ़ें - दिल्ली मेट्रो में होली की रील बनाने वाली लड़कियां पकड़ी गईं, पूछताछ में क्या बोलीं?

इस वीडियो पर अब तक 5.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इस पोस्ट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

एक यूजर  ने लिखा, 

वे खुश हैं और कोई अश्लील डांस नहीं कर रही हैं. उनको खुश होने दीजिए.

एक और यूजर ने लिखा, 

लानत है मुझपर जो रोज मेट्रो में ट्रैवल करने के बाद भी आज तक ऐसा कुछ भी नहीं देखा.

 

 

जतिन नाम के एक यूजर ने इस वीडियो पर मजे लेते हुए लिखा, 

और चलाओ बल्लभगढ़ में मेट्रो

हालांकि दिल्ली मेट्रो (DMRC) ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि मेट्रो के अंदर किसी भी तरह का वीडियो बनाने की मनाही है. बावजूद इसके लोग वीडियो बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: दिल्ली मेट्रो के वायरल वीडियो को देख लोगों ने कहा, परिवार के साथ चलने लायक नहीं रह गई मेट्रो

thumbnail

Advertisement

Advertisement