The Lallantop
Advertisement

तिहाड़ जेल में दो गुटों के बीच झड़प, AAP ने केजरीवाल की जान को खतरा बता दिया

दिल्ली की Tihar Jail में बाथरूम को लेकर कैदियों के दो गुटों में लड़ाई हो गई. जिस पर AAP नेता Sanjay Singh ने कहा कि उन्हें Arvind Kejriwal की सुरक्षा का डर सता रहा है.

Advertisement
sanjay singh said arvind kejriwal in danger after violent clash in delhi tihar jail
तिहाड़ जेल में कैदियों की झड़प के बाद AAP ने केजरीवाल की जान को बताया खतरा. (फ़ोटो - AAP/Social Media)
font-size
Small
Medium
Large
25 अप्रैल 2024 (Updated: 25 अप्रैल 2024, 14:14 IST)
Updated: 25 अप्रैल 2024 14:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली (Delhi) के तिहाड़ जेल में दो गुटों के बीच धारदार हथियारों से झड़प हो गई. इस झड़प में 4 कैदी घायल हो गए. उन्हें पहले तो अस्पताल ले जाया गया, फिर वापस जेल लौटा दिया गया. इस घटना के बाद अब आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) का बयान सामने आया है. उन्होंने तिहाड़ में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है (Delhi CM Arvind Kejriwal in Tihar Jail) .

संजय सिंह ने पूछा,

क्या होगा, अगर कल अरविंद केजरीवाल पर भी इस तरह का हमला हो जाए. हमें फ़िक्र है कि तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल सुरक्षित हैं या नहीं. क्या आप जानते हैं कि तिहाड़ जेल के अंदर भी हत्याएं हुई हैं. अरविंद केजरीवाल की जान को ख़तरा है.

संजय सिंह का कहना है कि “तिहाड़ जेल में पिछले 1-2 सालों में कई हत्याएं हो चुकी हैं. ऐसे में अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हो जाता है, तो इसका ज़िम्मेदार कौन होगा. केजरीवाल के साथ जेल में कुछ भी होता है, तो ये लोग मुंह बनाकर कैमरे पर आ जाएंगे.” संजय सिंह ने जेल प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि ‘इन लोगों की साजिश ही केजरीवाल को नुकसान पहुंचाने की है.’

बीते दिनों भी AAP ने ऐसा ही आरोप लगाया था. AAP ने कहा था कि सीएम केजरीवाल को जेल में मारने की  'साजिश' रची जा रही है. अरविंद केजरीवाल के ब्लड शुगर लेवल में उतार चढ़ाव हो रहा है. इस बीच AAP नेता आतिशी ने आरोप लगाया कि ये किस तरह की साजिश है कि डायबिटिक पेशेंट को इंसुलिन देने से इनकार किया जा रहा है. क्या वो अरविंद केजरीवाल को मारने की कोशिश कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें - 'अरविंद केजरीवाल आम, आलू-पूड़ी, मिठाइयां खाकर शुगर बढ़ा रहे', - ED

बता दें, ED ने केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्त में लिया था. वो फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ाई हुई है.

वीडियो: ED ने कोर्ट में केजरीवाल का डाइट चार्ट पेश किया

thumbnail

Advertisement

Advertisement