The Lallantop
Advertisement

सलमान खान ने हाफ पैंट पहनकर कटरीना के साथ करियर का इतना बड़ा हिट सॉन्ग शूट कर दिया

Salman Khan की हाफ पैंट वाली फोटो शेयर कर के लोग लिख रहे हैं कि ऐसा सिर्फ सलमान ही कर सकते हैं.

Advertisement
salman khan katrina kaif tiger
सलमान की ये फोटो पहले भी वायरल होती रही है.
font-size
Small
Medium
Large
29 अप्रैल 2024
Updated: 29 अप्रैल 2024 18:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर Salman Khan की एक फोटो वायरल हो रही है. यहां दिख रहा है कि वो Katrina Kaif के साथ शूटिंग कर रहे हैं, और उन्होंने हाफ पैंट पहनी है. इस फोटो पर उनके फैन्स लिख रहे हैं कि सलमान ही ऐसा कर सकते हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि थोड़ा प्रोफेशनल ढंग से पेश आना चाहिए. दूसरी ओर कुछ लोग फोटो पर सवाल भी उठा रहे हैं. कि क्या ये वाकई सेट से ली गई है या फिर एडिटेड है. बता दें कि ये फोटो असली ही है. ये पहला मौका नहीं जब ये फोटो वायरल हुई. बीते साल भी इस फोटो को शेयर किया गया था. 

ये फोटो Ek Tha Tiger के गाने Mashallah के सेट से ली गई है. फोटो में सलमान और कटरीना का मिड क्लोज़ अप शॉट लिया जाना था. यानी कमर से ऊपर वाला हिस्सा. उस शॉट के लिए सलमान ने नीचे फुल पैंट पहनने की जगह हाफ पैंट पहन ली. कुछ जगह इसके पीछे की वजह भी पढ़ने को मिलती है. साल 2017 में KoiMoi में छपे एक आर्टिकल के मुताबिक मेकर्स ये गाना मोरक्को में शूट करना चाहते थे. लेकिन किसी वजह से वहां शूटिंग नहीं हो सकी. इसलिए यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में ही मोरक्को जैसा सेट बनाया गया. सेट पर गर्मी काफी ज़्यादा थी. इसलिए सलमान ने हाफ पैंट में गाने का ये हिस्सा शूट किया. इस गाने के डांस स्टेप वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किये थे. कौसर मुनीर के बोल थे और साजिद-वाजिद ने म्यूज़िक दिया. वाजिद खान और श्रेया घोषाल ने मिलकर ‘माशाल्लाह’ गाना गाया था.             

salman khan
सलमान की फोटोज़ जो अक्सर वायरल होती रहती हैं.  

YRF के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस गाने की मेकिंग का वीडियो भी रिलीज़ किया गया था. कटरीना ने मेकिंग के दौरान बताया कि शूटिंग से चार दिन पहले उन्होंने गाने के लिए रीहर्सल करना शुरू कर दिया. हालांकि जिस दिन गाना शूट होना था, उससे एक रात पहले उन्हें वायरल हो गया. लेकिन फिर भी कटरीना ने अगले दिन गाने की शूटिंग की. सलमान कहते हैं कि कटरीना की शक्ल देखकर पता चल रहा था कि वो बहुत ज़्यादा बीमार हैं, फिर भी उन्होंने पूरी एनर्जी के साथ गाना शूट किया.   

‘एक था टाइगर’ को कबीर खान ने बनाया था. ये YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म थी. उसके बाद ‘टाइगर ज़िंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ इस यूनिवर्स में आकर जुड़ीं. फिलहाल ‘वॉर 2’ की शूटिंग चल रही है. बताया जा रहा है कि इसे 2025 में इंडिपेंडेंस डे वाले हफ्ते में रिलीज़ किया जाएगा. बाकी सलमान की बात करें तो उनकी अगली रिलीज़ ‘सिकंदर’ है. इसे एआर मुरुगादास बना रहे हैं. ईद 2025 पर ‘सिकंदर’ रिलीज़ होने वाली है.    
 

वीडियो: सलमान खान की 'सिकंदर' की शूटिंग डेट्स पता चल गई , एक बड़ा ट्विस्ट भी है

thumbnail

Advertisement

Advertisement