The Lallantop
Advertisement

इरफान की बरसी पर बोले बाबिल, "जब तक आप नहीं बुलाएंगे, तब तक परिवार के लिए लड़ता रहूंगा"

Irrfan Khan की चौथी बरसी पर उन्हें याद कर भावुक हुए बाबिल.

Advertisement
Irrfan Khan
फिल्म इंडस्ट्री और फैन्स के दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले इरफ़ान ने 29 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था.
29 अप्रैल 2024
Updated: 29 अप्रैल 2024 20:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आज इरफान खान की चौथी बरसी है. उन्हें बॉलीवुड में एक महान अभिनेता के तौर पर हमेशा याद किया जाएगा. बॉलीवुड और इरफ़ान के चाहने वाले उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सिनेमा की दुनिया में आज और क्या- क्या घटा, ये जानने के लिए नीचे स्क्रॉल कीजिए.

1. सोनी ने 'क्रेवन द हंटर' को आगे खिसकाया

सोनी ने अपने शो 'क्रेवन द हंटर' को एक बार फिर आगे खिसका दिया है. अब ये शो 13 दिसंबर, 2024 को रिलीज़ होगा. पहले इसे 30 अगस्त, 2024 को रिलीज़ किया जाना था.

2. चार भाषाओं में रिलीज़ होगी 'बॉम्बे'

गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'बॉम्बे' हिंदी, मराठी, तेलुगु और कन्नड़ा में रिलीज़ होगी. ये एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है. फिल्म में गावी चहल, दीपशिखा नागपाल, दानिश भट, वंदना लालवानी जैसे कलाकार नज़र आएंगे. ये फिल्म मई में रिलीज़ हो सकती है.

3. इरफ़ान खान की 4th डेथ एनिवर्सरी आज

इरफान खान को बॉलीवुड में एक महान अभिनेता के तौर पर हमेशा याद किया जाएगा. फिल्म इंडस्ट्री और फैन्स के दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले इरफ़ान ने 29 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. उन्हें कैंसर था. उनकी चौथी बरसी पर पूरा बॉलीवुड और इरफ़ान के चाहने वाले उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनके बेटे बाबिल ने एक दिन पहले पोस्ट करके अपने पिता को याद किया. इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा, आपने मुझे योद्धा बनना सिखाया, लेकिन प्यार और दयालुता के साथ बने रहना भी सिखाया. आपने मुझे उम्मीद दी और आपने ही मुझे लोगों के लिए लड़ना भी सिखाया.  आपके फैंस नहीं हैं बल्औकि आपका परिवार है. मैं आपसे वादा करता हूं बाबा जब तक आप मुझे नहीं बुलाएंगे, मैं अपनों और परिवार के लिय लड़ूंगा. मैं हार नहीं मानूंगा. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.

4. ओटीटी पर आएगी मलयालम फिल्म 'मंजुमल बॉयज़'

मलयालम फिल्म 'मंजुमल बॉयज़' अगले वीकेंड से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में स्ट्रीम होगी. ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. 22 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई ये फिल्म 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने वाली पहली मलयालम फिल्म बनी थी.

5. "पंजाब में सीखी हाथ जोड़ने की ताकत"-आमिर

कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के हालिया एपिसोड में आमिर खान ने बताया, "हम 'दंगल' की शूटिंग के लिए पंजाब के एक छोटे से गांव में थे. वहां लोग ढाई महीने हर सुबह हाथ जोड़कर मेरा स्वागत करते थे. छह बजे मेरा पैक अप होता था. मैं जब जाता था, तो वो मुझे गुड नाइट बोलते थे. मैं मुसलमान परिवार का हूं. तो मेरी आदत नहीं है हाथ जोड़ने की. मेरी आदत है हाथ ऊपर करने की, सिर झुकाने की. उन ढाई महीनों में मैंने हाथ जोड़ने की ताकत समझी."

6. रणवीर की अगली फिल्म का नाम होगा 'राक्षस'

पिंकविला में छपी एक खबर में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा की अगली फिल्म का टेंटेटिव नाम 'राक्षस' रखा गया है. ये पीरियड फिल्म होगी जिसमें मायथोलॉजी का पुट होगा. 'राक्षस' में रणवीर का किरदार ग्रे शेड लिए होगा जो एक पौराणिक किरदार से प्रेरित होगा. 'हनुमान' के बाद ये प्रशांत वर्मा की अगली फिल्म होगी. 

thumbnail

Advertisement

Advertisement