The Lallantop
Advertisement

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से माफी मांगने के लिए अरिजीत सिंह ने अपना कॉन्सर्ट रोक दिया

Arijit Singh ने जब अपना कॉन्सर्ट रोका, तब वो Mahira Khan और Shah Rukh Khan पर फिल्माया गाना Zaalima गा रहे थे.

Advertisement
mahira khan arijit singh
अरिजीत ने कॉन्सर्ट के दौरान 'कबीरा' और 'तेरे हवाले' जैसे पॉपुलर गाने भी गाए.
font-size
Small
Medium
Large
29 अप्रैल 2024
Updated: 29 अप्रैल 2024 17:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर Arijit Singh का एक वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडिया और पाकिस्तान, दोनों देशों की जनता से प्यार मिल रहा है. हाल ही में अरिजीत दुबई में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे. वो Raees फिल्म का गाना Zaalima गा रहे थे, जिसे Shah Rukh Khan और Mahira Khan पर फिल्माया गया था. अरिजीत परफॉर्म कर रहे थे. तभी वो गाते हुए अचानक से रुक गए. उन्होंने देखा कि ऑडियंस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान बैठी हैं. अरिजीत ने कहा कि वो काफी देर से उन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने कहा:   

अगर मैं बताऊंगा तो आप लोग हैरान हो जाएंगे. मैं अच्छे ढंग से बताता हूं. क्या हम उस तरफ कैमरा मोड़ सकते हैं. मैं इनको काफी देर से पहचानने की कोशिश कर रहा हूं फिर मुझे याद आया कि मैंने इनके लिए गाया भी है. लेडिज़ एंड जेंटलमेन, आपके सामने माहिरा खान बैठी हैं. मैं इनका गाना ‘ज़ालिमा’ गा रहा था. ये उनका गाना है. वो खड़े होकर गा भी रही थीं और मैं फिर भी उन्हें पहचान नहीं पाया. मुझे माफ कर दीजिए. आपका बहुत शुक्रिया, मैम.       

अरिजीत के इस जेस्चर पर उनकी बहुत तारीफ हो रही है. लोग इस कॉन्सर्ट से जुड़े वीडियो लगातार घुमा रहे हैं. उन्होंने अपने शो में ‘कबीरा’, ‘तेरे हवाले’ और ‘वे कमलेया’ जैसे अपने पॉपुलर गाने भी गाए. कॉन्सर्ट के बाद माहिरा ने अभी अपने इंस्टाग्राम पर अरिजीत के लिए एक पोस्ट लिखा. उन्होंने शो की कुछ झलकियां शेयर की और कैप्शन में लिखा:   

मैं यहां नहीं होने वाली थी पर शायद ऐसा ही होना था. आप जानते हैं कि मैं क्या कहना चाह रही हूं. 

एक खुशी में झूमते, प्यार से समाए आर्टिस्ट को परफॉर्म करते हुए देखना कितनी खुशी की बात है. लेकिन उससे भी ज़्यादा खूबसूरत है जब आप किसी कलाकार में विनम्रता देखते हैं. क्योंकि वो जानते हैं कि ये उनके बारे में नहीं, उन्हें बस ऊपर से आशीर्वाद मिला है. वाह अरिजीत!

बाकी वर्क फ्रंट की बात करें तो माहिरा ने साल 2022 में आई ‘द लैजेंड ऑफ मौला जट्ट’ में अहम रोल किया था. ये पाकिस्तानी सिनेमा के इतिहास की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. बाकी वो नेटफ्लिक्स की सीरीज़ ‘जो बचे हैं संग समेट लो’ में भी नज़र आएंगी.    
 
 

वीडियो: फैन पर गुस्साए अरिजीत सिंह, बोले सेल्फी के लिए पीछे भाग रहा था, ऐसे नहीं जाने दूंगा

thumbnail

Advertisement

Advertisement