The Lallantop
Advertisement

IPL में नई कॉन्ट्रोवर्सी! केएल राहुल और LSG के मालिक के बीच क्या हुआ?

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने लिखा कि राहुल को तुरंत LSG छोड़ देनी चाहिए. तो कई यूजर्स ने शाहरुख खान का उदाहरण पेश किया.

Advertisement
kl rahul lsg owner sanjiv goenka heated conversation after losing to srh video goes viral
लखनऊ की टीम के मालिक टीम के कप्तान केएल राहुल से कुछ एनिमेटेड बातचीत करते दिखे. (फोटो- वीडियो स्क्रीनग्रैब)
8 मई 2024 (Updated: 8 मई 2024, 01:32 IST)
Updated: 8 मई 2024 01:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024 में अभी तक कोई बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी देखने को नहीं मिली थी. लेकिन 8 मई को कुछ ऐसा ही सामने आया. Lucknow Super Giants की टीम को Sunrisers Hyderabad ने 10 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद ने 166 रन 10 ओवर के अंदर ही चेज कर लिए. लखनऊ की बुरी हार के बाद से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है. वीडियो में लखनऊ की टीम के मालिक संजीव गोयनका टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul Sanjiv Goenka controversy) से कुछ एनिमेटेड बातचीत करते दिख रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि टीम की हार को लेकर दोनों के बीच कुछ नोकझोंक हुई है.

दरअसल, हैदराबाद के खिलाफ मैच में लखनऊ की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद के ओपनर्स ने लखनऊ को मैच में किसी भी वक्त वापसी करने का मौका नहीं दिया. मैच हारने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल वापस पवेलियन लौट रहे थे. तभी लखनऊ की टीम के मालिक संजीव गोयनका से वो बात करने के लिए रुके.

दोनों के बीच जो भी बातचीत हुई वो काफी एनिमेटेड और तीखी नजर आ रही थी. इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में कप्तान राहुल को LSG के ओनर गोयनका कुछ कहते हुए दिख रहे हैं. राहुल भी जवाब में कुछ बोलते हैं, पर गोयनका उनकी बात से सहमत नजर नहीं आते. दोनों के बीच असल में क्या बात हुई, ये तो अभी साफ नहीं है. लेकिन वीडियो देखने से लग रहा है कि दोनों के बीच तीखी बहस हुई है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुआ तो लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स करने लगे. एक यूजर ने लिखा,

“एक तरफ शाहरुख जैसे ओनर हैं, और दूसरी तरफ गोयनका और जिंदल जैसे.”

रजत नाम के एक शख्स ने लिखा,

“मैंने गौतम गंभीर का एक इंटरव्यू देखा था, जहां वो बताते हैं कि शाहरुख कभी क्रिकेट से जुड़े डिस्कशन में हिस्सा नहीं लेते. वो कभी कोच और कप्तान से बात नहीं करते. लेकिन यहां तो उल्टा दिख रहा है. ओनर केएल को डांट रहे हैं.”

एक यूजर ने लिखा,

“जैसा कि कमेंटेटर कह रहे हैं, ये सब कैमरे के सामने नहीं होना चाहिए.”

सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि राहुल को LSG तुरंत छोड़ देनी चाहिए. तो कुछ लोग बाकी टीमों का उदाहरण देने लगे. कई ने तो राहुल की बैटिंग पर भी सवाल उठा दिए.

हैदराबाद ने 58 गेंद में खत्म किया मैच

मैच की बात करें तो ट्रेविस हेड ने 166 रन के चेज में 30 गेंदें खेली. 89 रन बनाए. 8 चौके और 8 छक्के लगाए. पारी में हेड का स्ट्राइक रेट 296 से भी ज्यादा का था. हेड ने 16 गेंदों में अपना पचासा पूरा किया था. दूसरे एंड पर खड़े अभिषेक शर्मा ने भी बॉलर्स की खूब कुटाई की. अभिषेक ने मैच में 19 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी की. 9वें ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगाकर उन्होंने टीम को मैच जिताया. शर्मा ने 75 रन की पारी खेली. 28 गेंदों में. पारी में 8 चौके और 6 छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 267 के ऊपर रहा.

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 165 रन बनाए. केएल राहुल ने 29, क्रुणाल पंड्या ने 24 रन बनाए. टीम के लिए सबसे ज्यादा स्कोर आयुष बडोनी ने किया. बडोनी ने 30 गेंद पर 55 रन की पारी खेली. निकोलस पूरन ने 26 गेंद में 48 रन बनाए. हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट लिए. वहींं पैट कमिंस ने एक विकेट अपने नाम किया. शानदार बैटिंग के लिए हैदराबाद के ट्रेविस हेड को प्लेयर ऑफ दी मैच अवार्ड मिला.

वीडियो: IPL 2022: अपनी नई टीम के साथ आमने-सामने होंगे हार्दिक पंड्या और केएल राहुल

thumbnail

Advertisement

Advertisement