The Lallantop
Advertisement

कोहली के साथ रिश्तों पर गंभीर ने अब जो बात कही, ट्रोल करने वालों को पचेगी नहीं, जल-भुन जाएंगे

IPL 2024 में Gautam Gambhir और Virat Kohli गले मिलते नजर आए थे. अब कोहली के साथ रिश्तों को लेकर गंभीर का बयान भी सामने आया है.

Advertisement
IPL 2024, Gautam Gambhir, KKR vs RCB
विराट कोहली से गले मिले थे गौतम गंभीर (PTI)
28 अप्रैल 2024
Updated: 28 अप्रैल 2024 17:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli). इन दो दिग्गजों का नाम एक साथ आते ही फैन्स के कान खड़े हो जाते थे. दोनों खिलाड़ियों का नाम अक्सर विवादों से जोड़ा जाता था. खासकर एक-दूसरे के साथ IPL 2023 में हुए विवाद से. हालांकि इस सीजन विराट और गंभीर दोनों मैदान पर गले मिलते हुए नजर आए थे. अब कोहली के साथ रिश्तों को लेकर गंभीर का बयान भी सामने आया है. पूर्व इंडियन क्रिकेटर ने मीडिया और ट्रोल पर निशाना साधा है.

गंभीर के मुताबिक कोहली के साथ उनके रिलेशन के बारे में किसी को कोई अंदाजा नहीं था, लोग बस कयास लगा रहे थे. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए गंभीर ने कहा,

“सिर्फ TRP को लेकर इस बात को तूल दिया गया था. मीडिया को कोई सुराग नहीं मिला कि मैं किस तरह का इंसान हूं, विराट किस तरह के इंसान हैं. मीडिया केवल हाईप क्रिएट करना चाहता है. लेकिन हाईप पॉजिटिव तरीके से भी किया जा सकता है.”

गंभीर ने आगे कहा,

“कोहली ने बिल्कुल सही कहा था कि हमने एक-दूसरे को गले लगाया और लोगों को मसाला मिलना बंद हो गया. लोगों को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि हमारे बीच कैसा संबंध है और हम किस तरह से एक-दूसरे के साथ इसे शेयर करते हैं. मुझे नहीं लगता कि किसी को भी दो लोगों के जीवन या उनके रिश्तों के बीच हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार है.”

‘नहीं मिला कोई मसाला’

वहीं इसी मामले को लेकर पहले विराट कोहली का भी बयान सामने आ चुका है. कोहली के मुताबिक,

“लोग मेरे व्यवहार से बहुत निराश हो गए हैं. मैंने पहले नवीन उल हक को गले लगाया था, उस दिन गौती भाई ने आकर मुझे गले लगा लिया. अब आप लोग को मसाला मिलना खत्म हो गया तो बू कर रहे हो. अब बच्चे थोड़े ना हैं यार.”

कोहली से गले मिले थे गंभीर

29 मार्च को IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच हुआ था. कोहली RCB का हिस्सा हैं, जबकि गंभीर इस साल KKR के मेंटॉर बने थे. ऐसे में मैच शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर लोग कोहली-गंभीर राइवलरी (Virat Kohli-Gautam Gambhir) की बात कर रहे थे. हालांकि मैच में पहली पारी के 16वें ओवर के बाद स्ट्रैटेजिक टाइम आउट हुआ. विराट कोहली तब बैटिंग कर रहे थे. तभी KKR के कोच गौतम गंभीर टीम के साथ स्ट्रेटजी पर बात करने आए. इसी बीच कोहली और गौतम गंभीर एक दूसरे के गले लगे. दोनों ने क्विक चैट की. इस दौरान वो काफी खुश भी दिखे. बातचीत क्या हुई, ये तो सामने नहीं आया. लेकिन दोनों के बीच राइवलरी की बात करने वाले लोगों का मुंह बंद हो गया. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा: कन्नौज के गुटखा मैन को किस नेता से शिकायत है?

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज के दलित लड़के ने अखिलेश यादव पर क्या इल्जाम लगा दिया?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज में कबाड़ उठाए बच्चों को सांसद सुब्रत पाठक से क्या आश्वासन मिला है?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : अमेठी में राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के समर्थकों में भयंकर भिड़ंत हो गई!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बेरोजगारी पर झारखंड के लोगों ने पीएम मोदी और हेमंत सोरेन को जमकर सुनाया!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बिहार के समस्तीपुर में तांत्रिक ने तंत्र विद्या के राज खोले!

Advertisement

Advertisement

Advertisement