The Lallantop
Advertisement

लिव इन रिलेशनशिप में रहने आई, घर का सारा सोना, लाखों का कैश ले उड़ी, केस दर्ज

गणपत लाल की 15-16 साल पहले शादी हुई थी. लेकिन उनके कोई संतान नहीं थी. गणपत की मुलाकात कंटोल के रहने वाले ओखाराम से हुई. ओखाराम ने एक महिला के बारे में उसे बताया. कहा कि 4 लाख रुपये में वो महिला लिव इन में रहने के लिए राजी हो जाएगी.

Advertisement
man cheated by women on the pretext of live in relationship duped lakhs of rupees
मामले को लेकर पीड़ित युवक ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. (फोटो- इंडिया टुडे)
9 मई 2024 (Updated: 9 मई 2024, 23:27 IST)
Updated: 9 मई 2024 23:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान के सांचौर में एक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप के नाम पर पैसे की धोखाधड़ी हो गई. लिव इन में रहने आई महिला घर के कीमती सामान और गहने बटोरकर तीन दिन बाद फरार हो गई. वो युवक के 3 लाख 60 हजार रुपये भी ले उड़ी. मामले को लेकर पीड़ित युवक ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

4 लाख रुपये मांगे थे

धोखाधड़ी का ये मामला सांचौर के हाड़ेचा इलाके का है. यहां के गणपत लाल की 15-16 साल पहले शादी हुई थी. लेकिन उनके कोई संतान नहीं थी. आजतक से जुड़े नरेश सरनाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक 27 अप्रैल को गणपत की मुलाकात कंटोल के रहने वाले ओखाराम से हुई. ओखाराम ने एक महिला के बारे में उसे बताया. कहा कि 4 लाख रुपये में वो महिला लिव इन में रहने के लिए राजी हो जाएगी. गणपत ने जब बात की तो 3 लाख 60 हजार रुपये में डील पक्की हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित ने अगले दिन ऑनलाइन ट्रांसफर के जरिए पैसे ट्रांसफर करने की बात कही. आरोपियों ने गणपत को धोखाराम के घर बालोतरा बुलाया. वहां आरोपी धोखाराम, ओखाराम, हिम्मत भाई और वो महिला उपस्थित थी. बातचीत के बाद गणपत ने अलग-अलग मोबाइल से 75 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए.

कोर्ट जाकर रिलेशन रजिस्टर कराया

इतनी डील होने के बाद पीड़ित युवक ने बालोतरा कोर्ट जाकर लिव इन रिलेशनशिप रजिस्टर कराया. इसके बाद उसने नकद में 1 लाख 15 हजार रुपये ओखाराम को दिए. आरोपी महिला सरिता उसके साथ रहने के लिए उसके घर पहुंची. लेकिन तीन दिन ही बीते थे कि महिला एक गाड़ी में सवार होकर आए अज्ञात व्यक्ति और तीन अन्य महिलाओं के साथ फरार हो गई. गणपत जब घर पहुंचा तो देखा कि घर में रखे सोना-चांदी के गहने गायब हैं.

अपने साथ धोखाधड़ी का आभास होने के बाद वो पुलिस थाने पहुंचा. गणपत ने ओखाराम, धोखाराम, हिम्मत भाई, सरिता और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. सांचौर थाने के अधिकारी हुकमाराम भील ने बताया कि गणपत की शिकायत के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

वीडियो: लिव-इन रिलेशनशिप में पैदा हुए बच्चे को शादी से जन्मा मानने पर क्या कहता है कानून?

thumbnail

Advertisement

Advertisement