The Lallantop
Advertisement

BMCM के बाद अक्षय कुमार की ये 4 फिल्में इस साल आने वाली हैं, रिलीज डेट पता लग गई!

इस साल Akshay Kumar की आने वाली फिल्मों में Welcome 3, Sarfira और Khel Khel Mein का नाम शामिल है.

Advertisement
Akshay Kumar
अक्षय कुमार की 'सरफिरा' 12 जुलाई को रिलीज़ होगी
27 अप्रैल 2024 (Updated: 28 अप्रैल 2024, 13:43 IST)
Updated: 28 अप्रैल 2024 13:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Akshay Kumar (अक्षय कुमार) की पिछली फिल्म Bade Miyan Chote Miyan ईद पर रिलीज़ हुई थी. फिल्म की ओपनिंग 15 करोड़ रुपये से हुई. लेकिन ओपनिंग के बाद मामला डगमगाता ही चला गया. ट्रेड वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक BMCM 15 दिनों में सिर्फ 58 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर सकी है. अगर बात अक्षय की पिछली कुछ और फिल्मों की करें तो ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से लेकर ‘सेल्फी' तक, उनकी किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास इम्पैक्ट नहीं छोड़ा. हालांकि अक्षय की इस साल कुछ और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वो कौन सी फिल्में होंगी, आइये जानते हैं

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में अपने x पर अक्षय कुमार की एक फोटो पोस्ट की. उस पोस्ट में लिखा,

'इस साल अक्षय कुमार की चार और फिल्में आएंगी. ये फिल्में 2024 के सेकंड हाफ में आएंगी.'

इस पोस्ट में अक्षय की आने वाली चारों फिल्मों का नाम भी था. जिसमें 12 जुलाई को 'सरफिरा', 6 सितंबर को 'खेल-खेल में', 2 अक्टूबर को 'स्काई फोर्स' और क्रिसमस पर 'वेलकम थ्री' का जिक्र था. साथ ही सिंघम 3 का भी जिक्र किया गया था. तो चलिए हम आपको इन फिल्मों के बारे में बताते हैं.

सबसे पहले आएगी ‘Sarfira’ 

'सरफिरा' का फर्स्ट लुक 2 महीने पहले आ गया था. इस फिल्म को सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अक्षय के अलावा परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास नजर आएंगी. इस फिल्म के टीज़र में अक्षय मोटर साइकिल पर बाहें फैलाकर मुस्कराते नजर आ रहे हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म 'सोरारई पोटरु' का हिन्दी रीमेक हो सकता है. इस फिल्म में पहले साउथ इंडियन एक्टर सूर्या ने काम किया है.

‘Khel Khel mein'

‘सरफिरा’ के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'खेल खेल में' होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा फरदीन खान, तापसी पन्नू और वाणी कपूर जैसे एक्टर भी दिखेंगे. इस फिल्म की कहानी दोस्तों के एक ग्रुप के बारे में होगी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 2016 में आई इटालियन फिल्म 'परफेक्ट स्ट्रेंजर' का रीमेक है. इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं.

'Sky Force' में क्या होगा?

अक्षय कुमार की ‘स्काई फोर्स’ का पहला लुक पिछले साल ही आ गया था. इस फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच 1965 में हुए युद्ध के बारे में होगी. फिल्म में सारा अली खान, निम्रत कौर और  वीर पहाड़िया नजर आएंगे. वीर की ये पहली फिल्म होगी. फिल्म को 2 अक्टूबर को इसलिए रिलीज किया जा रहा. क्योंकि उस दिन लाल बहादुर शास्त्री का जन्मदिन है, जो 1965 में देश के प्रधानमंत्री थे. इस फिल्म को संदीप केवलनी डायरेक्ट कर रहे हैं.

‘Welcome to the Jungle’ साल के अंत में

पिछले साल दिसंबर में खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने ‘वेलकम’ के फ्रेंचाइज पर काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म का नाम 'वेलकम टू जंगल' है. फिल्म में दिशा पाटनी, लारा दत्ता और संजय दत्त जैसे कई एक्टर नजर आएंगे. इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं  और फिरोज़ नाडियाडवाला फिल्म के प्रोडयूसर है.

वही हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार प्रियदर्शन के साथ काम करने वाले हैं. प्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं, जिसे एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी. ये ह्यूमर के साथ हॉरर फैंटेसी फिल्म होगी. प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने ‘भूल भुलैया’ पर साथ काम किया था. उस फिल्म की थीम में भी हॉरर और कॉमेडी जैसे कीवर्ड कॉमन थे.

बात अगर अक्षय की कुछ पिछली फिल्मों की करें तो इनकी 7-8 फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हुई हैं. इस साल की उनकी पहली फिल्म भी अच्छा परफ़ॉर्म नहीं कर पाई. अब देखने वाली बात ये होगी कि उनकी आने वाली फिल्में कैसा परफॉर्म करती हैं.

वीडियो: दी सिनेमा शो: Maidaan और BMCM मिलकर भी नहीं तोड़ पाई Shahrukh-Salman का रिकार्ड

thumbnail

Advertisement

Advertisement